Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

कानपुर में टीम इंडिया और किवी खिलाड़ियों को पहनाया गया भगवा गमछा

दरअसल टीम इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच वनडे सीरीज़ चल रही है। तीसरे और आखिरी वनडे के लिए गुरुवार को दोनों टीम कानपुर पहुंची थीं। यहां होटल लैंडमार्क की तरफ से हर खिलाड़ी को भगवा रंग दुपट्टा पहनाकर सभी खिलाड़ियों का स्वागत किया गया। होटल स्टाफ हाथों में

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 27, 2017 9:59 IST
IND-vs-NZ- India TV Hindi
IND-vs-NZ

नई दिल्ली: तीसरे वनडे के लिए भारत और न्यूज़ीलैंड की टीम कानपुर पहुंच चुकी हैं। गुरुवार को कानपुर के एक होटल में पहुंची दोनों टीमों का स्वागत किया गया लेकिन कानपुर में खिलाड़ियों का स्वागत चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल यहां जब खिलाड़ी पहुंचे तो उनका स्वागत फूल और भगवा गमछे से किया गया। खास बात ये थी कि गमछे पर योगी भी लिखा हुआ था।

दरअसल टीम इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच वनडे सीरीज़ चल रही है। तीसरे और आखिरी वनडे के लिए गुरुवार को दोनों टीम कानपुर पहुंची थीं। यहां होटल लैंडमार्क की तरफ से हर खिलाड़ी को भगवा रंग दुपट्टा पहनाकर सभी खिलाड़ियों का स्वागत किया गया। होटल स्टाफ हाथों में योगी वाला गमछा लेकर खिलाड़ियों की राह देख रहा था और जैसे ही बस रुकी हर किसी के गले में योगी के नाम वाला गमछा डालकर और फूल देकर स्वागत सत्कार शुरू हो गया। बिल्कुल ऐसे ही न्यूज़ीलैंड के ख़िलाड़ियों का भी भगवा रंग के गमछे और फूल के साथ स्वागत किया गया।

यहां दोनों ही टीमों के खिलाड़ी तीन दिन तक रुकेंगे, जिसके बाद 29 अक्टूबर को ग्रीनपार्क में होने वाले मैच में हिस्सा लेंगे। इतना ही नहीं, कानपुर में खिलाड़ियों के लिए और भी कई ख़ास इंतज़ाम किए गए थे।

  • प्लेयर्स को देसी अंदाज में कुल्हड़ में चाय-कॉफी दी जाएगी
  • खिलाड़ियों के लिए बनारसी पान का इंतजाम किया गया है
  • होटल के पास चाट के ठेले का भी स्टॉल लगाया गया है
  • साथ ही स्पा, एरोमा थेरेपी और हॉट स्टोन थैरेपी जैसी तमाम मसाज भी हैं

वनडे सीरीज़ 1-1 से बराबर है और आखिरी मैच को यादगार बनाने के लिए इंतज़ाम भी बेहद खास है लेकिन भगवा गमछे के साथ खिलाड़ियों के स्वागत की जो गुगली डाली गई वो किसी के समझ नही आ रही है कि इस बार जो हुआ वैसा कभी नहीं हुआ।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement