Thursday, March 28, 2024
Advertisement

IPL 2021 : सीजन-14 से बाहर हुए केकेआर के ऑलराउंडर रिंकु सिंह, गुरकीरत मान को मिला मौका

पंजाब के ऑलराउंडर गुरकीरत ने साल 2012 में अपना आईपीएल डेब्यू किया था। डेब्यू के बाद से गुरकीरत इस टूर्नामेंट में 41 मैच खेल चुके हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 03, 2021 23:15 IST
KKR, Gurkeerat singh, Rinku singh,IPL, IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPL Gurkeerat singh and Rinku singh

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 से ठीक पहले कोलकाता नाइट राइडर्स को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर रिंकु सिंह घुटने में चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। रिंकु सिंह की जगह गुरकीरत सिंह मान को टीम में शामिल किया गया है। केकेआर की टीम ने एक प्रेस रिलीज कर इस बात की जानकारी दी है।

पंजाब के ऑलराउंडर गुरकीरत ने साल 2012 में अपना आईपीएल डेब्यू किया था। डेब्यू के बाद से गुरकीरत इस टूर्नामेंट में 41 मैच खेल चुके हैं। आईपीएल में गुरकीरत किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली डेयडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए मैदान पर उतर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- न्यूजीलैंड के हालिया प्रदर्शन से खुश हैं टीम के कोच गैरी स्टीड

गुरकीरत अपने आईपीएल करियर में 511 रन बना चुके हैं जिसमें दो अर्द्धशतक भी शामिल है। गुरकीरत के लिए साल 2016 का सीजन शानदार रहा था जिसमें उन्होंने 7 मैचों में कुल 113 रन बनाए थे और दो विकेट भी लेने में भी सफल रहे थे।

वहीं साल 2018 में उन्हें एक भी मैच खेलने के का मौका नहीं मिला था। इसके अलावा उन्हें हर सीजन में लगभग दो मैचों में मौका जरूर मिला है।

गुरकीरत को आईपीएल के इस 14वें सीजन में केकेआर की टीम ने 50 लाख की बेस प्राइज में अपने खेमें में शामिल किया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement