Thursday, April 25, 2024
Advertisement

केएल राहुल ने कहा धोनी का टीम में वापस आना सुखद है

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के साथ इस बड़े इवेंट के लिए मेंटर के तौर पर जुड़े हैं। इस पर राहुल ने कहा कि धोनी का वापस आना सुखद है।  

IANS Reported by: IANS
Published on: October 19, 2021 19:29 IST
KL Rahul said it is a pleasure to have Dhoni back in the team- India TV Hindi
Image Source : AP KL Rahul said it is a pleasure to have Dhoni back in the team

नई दिल्ली। भारतीय टीम के स्टार ओपनर लोकेश राहुल ने मंगलवार को कहा कि भारत को 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार से निराशा मिली थी लेकिन उन्हें उम्मीद है कि टीम इस हार को टी20 विश्व कप जीतने के लिए अतिरिक्त मेहनत करने की प्रेरणा के तौर पर इस्तेमाल करेगी। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया टी20 विश्व कप में अपने अभियान की शुरूआत पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को मुकाबले से करेगी।

T20 World Cup 2021: डेविड वॉर्नर के बचाव में उतरे ग्लेन मैक्सवेल, आलोचकों से कह दी ये बात

राहुल ने रेडबुल द्वारा आयोजित क्लबहाउस सत्र में कहा, "मैं काफी उत्साहित हूं और विश्व कप बड़ा इवेंट है। सभी क्रिकेटर इसके लिए तैयार हैं तथा सभी ने इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए ट्रेनिंग की है। 2019 विश्व कप सेमीफाइनल की हार ने टीम को काफी दुख पहुंचाया और उम्मीद करते हैं कि हम इसका इस्तेमाल खुद को प्रेरित रखने तथा टूर्नामेंट जीतने के लिए अतिरिक्त मेहनत करने के तौर पर करेंगे।"

इस टी20 विश्व कप को पिछले साल होना था लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे स्थगित किया गया। हालांकि, राहुल का मानना है कि इससे टीमों को उनके बेस्ट संयोजन को देखने के लिए समय मिला है।

SAFF Championship जीत कर भारतीय कोच ने कहा- खिताब विशेष सफलता नहीं

राहुल ने कहा, "विश्व कप को पिछले साल होना था लेकिन इसे स्थगित किया गया और इससे टीमों को बेस्ट संयोजन सोचने का मौका मिला।"

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के साथ इस बड़े इवेंट के लिए मेंटर के तौर पर जुड़े हैं। इस पर राहुल ने कहा कि धोनी का वापस आना सुखद है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement