Sunday, May 19, 2024
Advertisement

जानिए क्यों नवदीप सैनी को टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी ने दिया 'नवदीप रोनाल्डो सैनी' का नाम

नवदीप सैनी की बॉडी और फिटनेस देखकर भारत के टॉप टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी आश्चर्यचकित रह गए और उन्हें नया नाम दे डाला।

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: June 07, 2020 16:42 IST
Navdeep Saini- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Navdeep Saini

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया के सभी क्रिकेट टूर्नामेंट और स्पोर्ट्स इवेंट्स या तो स्थगित कर दिए गया है या फिर रद्द। ऐसे में खिलाड़ी भी अपने घरों में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इतना ही नहीं क्रिकेटर्स भी परिवार के साथ मस्ती कर रहे हैं नई - नई चीज़ें सीख रहे हैं मगर वर्कआउट रूटीन को भी फॉलो कर रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय पेसर नवदीप सैनी कुछ ज्यादा ही मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। जिनकी बॉडी और फिटनेस देखकर भारत के टॉप टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी आश्चर्यचकित रह गए और उन्हें नया नाम दे डाला।

दरअसल, 27 वर्षीय सैनी ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें उनके सिक्स पैक दिखाई पड़ रहे है। उन्होंने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, ''यदि यह आसान होता तो मैं इस रास्ते पर नहीं चला होता।'' नवदीप के इस पोस्ट को देखकर भारतीय टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी ने उनकी फिटनेस की तुलना आइकॉनिक फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो से की।

युकी ने नवदीप के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा,  "नवदीप रोनाल्डो सैनी।" नवदीप ने भी युकी की इस कमेंट पर उनका शुक्रिया अदा किया।

Navdeep Saini

Image Source : INSTA- NAVDEEP_SAINI10_OFFICIAL
Navdeep Saini

गौरतलब है कि अपने छोटे से अंतरराष्ट्रीय करियर में भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने सबको प्रभावित किया है। 5 वनडे और 13 टी-20 खेलने वाले इस तेज गेंदबाज ने अपनी गति से बहुत दिग्गज बल्लेबाजों को परेशान किया है। वह बहुत ज्यादा फिट हैं और यह सुनिश्चत करते हैं कि वह अपने खेल के शीर्ष पर हैं।

इतना ही नहीं नवदीप सैनी के करियर में गौतम गंभीर का गौतम गंभीर का काफी अहम रोल रहा है। वह भारत के लिए मिले किसी भी अवसर को गंवाना नहीं चाहते। हालांकि, उन्हें टेस्ट मैच अभी खेलना है। क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मैट में उन्होंने कप्तान विराट कोहली को खासा प्रभावित किया है।

ये भी पढ़े : वीवीएस लक्ष्मण ने युवराज सिंह की तारीफ में पढ़े कसीदे, वर्ल्ड कप 2011 को लेकर कही ये बात

बता दें कि  कोरोना महामारी न होती तो पेसर सैनी इंडियन प्रीमियर लीग में भी रॉयल चैलेंजर्स बेगलोंर के लिए विराट कोहली की कप्तानी में खेल रहे होते। 13 आईपीएल मैचों में वह 26.2 की औसत से 11 विकेट ले चुके हैं। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2020 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है। वहीं, आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। टी-20 वर्ल्ड कप इसी साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement