Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कृष्णप्पा गौतम के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, वाइफ के बेबी बंप के साथ शेयर की Adorable तस्वीरें

गौतम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा, "हमारा दिल खुशी और उल्लास से भरा है क्योंकि हम जनवरी 2022 को एक नन्हे मेहमान का स्वागत करने जा रहे हैं।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 12, 2021 22:44 IST
Krishnappa Gowtham expecting a baby with wife Archana...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@GOWTHAMYADAV1 Krishnappa Gowtham expecting a baby with wife Archana Sundar in January 2022

कर्नाटक के हरफनमौला खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम ने खुशखबरी दी है कि वे जल्द ही पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी अर्चना सुंदर जनवरी 2022 को एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने फैंस को इंस्टाग्राम के जरिए दी है। गौतम और अर्चना ने फोटोशूट करवाया था जिसमें दोनों काले कपड़ों में नजर आ रहे हैं।

गौतम ने काले रंग की शर्ट और ट्राउजर्स पहने हैं और उनकी पत्नी अर्चना ने ब्लैक ड्रेस पहनी है जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इस फोटोशूट की सबसे मजेदार फोटो चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में फोटो थी। दोनों ने सीएसके की पीली जर्सी पहनी है। इतना ही नहीं एक फोटो में अर्चना ने अपने अल्ट्रासाउंड की फोटो भी हाथ में पकड़ी हुई है।

गौतम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा, "हम चमत्कार लेकर आए हैं। हमारा दिल खुशी और उल्लास से भरा है क्योंकि हम जनवरी 2022 को एक नन्हे मेहमान का स्वागत करने जा रहे हैं।"

गौतम के प्रोफेशनल करियर की बात करें तो जुलाई 2021 को उनका अंतरराष्ट्रीय डेब्यू हुआ था। सीमित ओवरों की भारतीय टीम जब श्रीलंका दौरे पर गई थी तब उनका डेब्यू हुआ था। उस दौरे पर कई खिलाड़ियों का डेब्यू हुआ था जिसमें से गौतम भी एक थे। उन्होंने एक वनडे मैच खेला था जिसमें उन्होंने एक विकेट लिया था। उन्होंने बेहतरीन फॉर्म में चल रहे मिनोद भनुका का विकेट चटकाया था।

आईपीएल में खेलकर टी20 विश्व कप में नेशनल टीम की मदद करना चाहते हैं शाकिब और मुस्ताफिजुर

फिलहाल वे यूएई में आईपीएल 2021 के लिए अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ हैं। उनको येलो आर्मी ने 2021 आईपीएल ऑक्शन में खरीदा था। सीएसके ने उन्हें 9.25 करोड़ में खरीदा था। सीएसके अपनी चौथी आईपीएल जीतने के इरादे से उतरेगी। फिलहाल ये टीम अंकतालिका पर दूसरे स्थान पर है और यूएई लेग में उन्हें अपना पहला मुकाबला गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ 19 सितंबर को खेलना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement