Saturday, April 27, 2024
Advertisement

क्या टेस्ट क्रिकेट में एंडरसन और ब्रॉड की तरह 500 विकेट पूरे कर पाएंगे क्रिस वोक्स? खुद दिया ये जवाब

वोक्स ने कहा "यह संभव नहीं है कि मैं जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की तरह 500 विकेट ले पाऊं, लेकिन मैं फिर भी मेहनत जारी रखूंगा और ज्यादा से ज्यादा विकेट लेना चाहूंगा।"

IANS Reported by: IANS
Updated on: August 04, 2020 15:05 IST
Like Anderson and Broad, Chris Woakes makes a big statement on taking 500 wickets in Tests- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Like Anderson and Broad, Chris Woakes makes a big statement on taking 500 wickets in Tests

मैनचेस्टर। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने सोमवार को कहा कि जब तक वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं तब तक वह टीम के हीरो कहलाए जाने से परहेज नहीं करेंगे। वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में खेली गई तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में वोक्स सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में दूसरे स्थान पर रहे थे।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेक स्टीवर्ट ने पहले कहा था कि वोक्स बीते कुछ समय से घरेलू जमीन पर टीम के हीरो रहे हैं लेकिन उन पर किसी का ध्यान नहीं गया। वोक्स ने हालांकि कहा है कि अगर उन्हें तारीफें नहीं भी मिलती हैं तो भी उन्हें फर्क नहीं पड़ता और वह सिर्फ अपना काम करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें - इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का ड्रॉ रहना भी पाकिस्तान के लिए होगा जीत के बराबर : शाहिद अफरीदी

वोक्स ने स्काई स्पोर्टस से कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मैं वो नहीं जो आकर्षण का केंद्र रहे। मुझे गलत मत समझिए, मैं मैदान पर जाना चाहता हूं और प्रदर्शन करना चाहता हूं। मैं इंग्लैंड के लिए मैच विजेता प्रदर्शन करना चाहता हूं, लेकिन मेरे बारे में लिखा जाता है या नहीं इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता, मैं ईमानदारी से यह बात कह रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "मेरे आंकड़े बताए गए और इंग्लैंड में वो शानदार हैं। मैं लगातार काम करना चाहता हूं, लगातार सुधार करना चाहता हूं और उन्हें अच्छे से अच्छा करना चाहता हूं।"

तेज गेंदबाज ने कहा, "जो मेरी उम्र है और 31 साल में मैं जहां हूं, यह संभव नहीं है कि मैं जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की तरह 500 विकेट ले पाऊं, लेकिन मैं फिर भी मेहनत जारी रखूंगा और ज्यादा से ज्यादा विकेट लेना चाहूंगा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement