Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

पबजी के दीवाने हैं महेंद्र सिंह धोनी, नींद में भी करते हैं इसी की बातें - साक्षी धोनी

साक्षी ने कहा “वीडियो गेम उनके लिए तनाव खत्म करने का एक हथियार है। धोनी का दिमाग हमेशा सोचता रहता है और वह आराम नहीं करता है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 01, 2020 8:49 IST
Mahendra Singh Dhoni is crazy about PUBG, he talks about it even in his sleep - Sakshi Dhoni- India TV Hindi
Image Source : PTI Mahendra Singh Dhoni is crazy about PUBG, he talks about it even in his sleep - Sakshi Dhoni

कोरोनावायरस के कहर की वजह से इस समय सभी तरह की खेल गतिविधियां ठप पड़ी हुई हैं। ऐसे में सभी भारतीय खिलाड़ी घर पर रहने पर मजबूर हैं। कुछ खिलाड़ी सोशल मीडिया पर साथी खिलाड़ियों के साथ लाइव चैट कर फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं तो कुछ फैन्स के साथ सवाल-जवाब के सत्र में हिस्सा ले रहे हैं। लेकिन हमेशा से सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी परिवार के साथ ऑनलाइन वीडियो गेम पबजी को अपना पूरा समय दे रहे हैं। इसका खुलासा हाल ही में उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने किया है।

वर्ल्ड कप 2019 के बाद से महेंद्र सिंह धोनी ने भारत के लिए कोई भी मैच नहीं खेला है। इस वजह से बीसीसीआई ने उन्हें अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया है। कहा जा रहा था कि इस साल आईपीएल में परफॉर्म कर धोनी टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं, लेकिन इस महामारी की वजह से यह टूर्नामेंट अनिश्चित काल के लिए स्थगित हो गया है। 

कोरोनावायरस के इस कहर के बीच धोनी घर पर अपने परिवार के साथ पबजी खेलकर खूब समय बिता रहे हैं, यहां तक वह नींद में भी इसी की बातें करते हैं। इसका खुलासा खुद उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लाइव इंस्टाग्राम चैट के दौरान किया है।

ये भी पढ़ें - जसप्रीत बुमराह ने खोला अपनी रहस्यमयी गेंदबाजी का राज

साक्षी ने कहा “वीडियो गेम उनके लिए तनाव खत्म करने का एक हथियार है। धोनी का दिमाग हमेशा सोचता रहता है और वह आराम नहीं करता है। ऐसे में ठीक है कि वीडियो गेम उन्हें स्ट्रेस से दूर रखता है।” 

उन्होंने आगे कहा  ''इसीलिए बेडरूम में धोनी जब भी पबजी खेलते हैं तो उन्‍हें धोनी को देखकर गुस्‍सा नहीं आता। हालांकि, अब पबजी ने उनके बेडरूम में भी अपना कब्जा जमा लिया है। वह वीडियो गेम में इतने खो जाते हैं कि मुझसे बात कर रहे होते, फिर अचानकर हेडफोन लगाकर दूसरे लोगों से बात करने लगते हैं। वीडियो गेम का यह हाल है कि इन दिनों धोनी नींद में पबजी को लेकर बात करते हैं।''

ये भी पढ़ें - इरफ़ान पठान ने माना, इस साल कोरोना के चलते मुश्किल है आईसीसी टी20 विश्वकप होना

इसी के साथ साक्षी ने क्रिकेट को धोनी का पहला प्यार भी बताया है। साक्षी ने कहा "क्रिकेट को लेकर माही हमेशा भावुक रहते हैं। यह उनका प्यार है।" 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement