Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

IND v ENG : इंग्लैंड की हार से निराश हैं नाबाद 95 रन की पारी खेलने वाले सैम कर्रन, कही ये बड़ी बात

ऑलराउंडर सैम कर्रन की नाबाद 96 रनों की पारी भी इंग्लैंड को जीत नहीं दिला सकी और भारत ने तीसरा मैच 7 रनों से जीतते हुए सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 28, 2021 23:30 IST
IND v ENG : इंग्लैंड की हार...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IND v ENG : इंग्लैंड की हार से निराश हैं नाबाद 96 रन की पारी खेलने वाले सैम कर्रन, कही ये बड़ी बात

ऑलराउंडर सैम कर्रन की नाबाद 95 रनों की पारी भी इंग्लैंड को जीत नहीं दिला सकी और भारत ने तीसरा मैच 7 रनों से जीतते हुए सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। कर्रन भले ही अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके लेकिन अपनी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीतने में सफल रहे। हार के बाद मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड लेते हुए कर्रन ने कहा कि वह इंग्लैंड की हार से निराश है लेकिन उनके लिए ये सीरीज काफी सिखाने वाली रही।

सैम कर्रन ने कहा, "हम मैच नहीं जीत सके लेकिन जिस तरह से मैं खेला, उससे काफी खुश हूं। मुझे जीतना पसंद है लेकिन ये सीरीज एक शानदार अनुभव रहा। मैंने काफी समय से  ऐसा कुछ नहीं किया है, खासकर इंग्लैंड के लिए। लेकिन अंत में हमें हार मिली। मैं ज्यादा से ज्यादा गेंद खेलना चाहता था। डिफेंड करना मुश्किल था लेकिन नटराजन ने अंत में अच्छी गेंदबाजी की और दिखाया कि वो अच्छे गेंदबाज क्यों हैं।"

IND vs ENG 3rd ODI : शार्दुल ठाकुर ने मारा ऐसा छक्का कि उनका बैट चैक करने पहुंचे बेन स्टोक्स

कर्रन ने कहा, "मैंने महसूस किया कि एक साइड छोटा था और भुवी शानदार गेंदबाज हैं। जैसा कि मैंने कहा कि इससे मुझे काफी कुछ सीखने को मिला, लेकिन अंत हार से निराश हूं। गेंद के साथ ये सीरीज काफी सिखाने वाली रही और इसने मुझे आगामी आईपीएल के लिए काफी आत्मविश्वास दिया है। यहां से सीधा IPL खेलने के लिए CSK जाऊंगा।"

गौरतलब है कि सैम कर्रन IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते नजर आएंगे। सैम को चेन्नई की टीम ने 5.5 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था। इससे पहले सैम पंजाब की टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement