1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मयंक अग्रवाल या केएल राहुल? दीप दास गुप्ता ने इंग्लैंड सीरीज के लिए चुना रोहित शर्मा का पार्टनर

मयंक अग्रवाल या केएल राहुल? दीप दास गुप्ता ने इंग्लैंड सीरीज के लिए चुना रोहित शर्मा का पार्टनर

दीप दास गुप्ता ने कहा कि मेरा वोट मयंक अग्रवाल के साथ है क्योंकि भले ही उन्होंने दो या तीन बार खराब प्रदर्शन किया हो, लेकिन उनका ओवरऑल प्रदर्शन भारत में और खासतौर पर विदेशी में काफी शानदार रहा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 04, 2021 9:54 IST
Mayank Agarwal or KL Rahul? Deep Das Gupta picks Rohit Sharma's partner for England series- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Mayank Agarwal or KL Rahul? Deep Das Gupta picks Rohit Sharma's partner for England series

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होगा, लेकिन उससे पहले शुभमन गिल के चोटिल होने की खबर ने भारतीय फैन्स को परेशान कर दिया है। हाल ही में खबर आई थी कि गिल चोटिल हो गए हैं जिस वजह से वह पूरी इंग्लैंड सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं। ऐसे में इंग्लैंड दौरे पर रोहित शर्मा का पार्टनर कौन होगा यह बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।

कई क्रिकेट के पंडितों का मानना है कि रोहित के साथ मयंक या फिर केएल राहुल को मौका देना चाहिए वहीं कई क्रिकेट के ज्ञाताओं का कहना है कि पृथ्वी शॉ को इंग्लैंड सीरीज में मौका देना चाहिए।

इसी कड़ी में अब भारतीय पूर्व क्रिकेटर दीप दास गुप्ता ने भी अपनी राय दी है। उन्होंने मयंक अग्रवाल और केएल राहुल में से किसी एक को रोहित का पार्टनर बताया है।

अपने यूट्यूब चैनल पर दीप दास गुप्ता ने कहा "आपके पास मयंक अग्रवाल और केएल राहुल के रूप में सीधे दो ऑप्शन मौजूद हैं। मेरा वोट मयंक अग्रवाल के साथ है क्योंकि भले ही उन्होंने दो या तीन बार खराब प्रदर्शन किया हो, लेकिन उनका ओवरऑल प्रदर्शन भारत में और खासतौर पर विदेशी में काफी शानदार रहा है।"

इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने आगे कहा कि राहुल की व्हॉइट बॉल क्रिकेट की वजह से तकनीक बदल गई है जिस वजह से उनका डिफेंस कमजोर हो गया है, यही कारण है कि उन्होंने राहुल को रोहित का पार्टनर नहीं चुना।

दीप दास गुप्ता ने कहा "अगर बात केएल राहुल की करें तो देखिए उन्होंने अपनी जिंदगी में ओपन किया है या फिर टॉप ऑर्डर में खेले हैं चाहे कर्नाटक टीम के लिए या फिर भारत की तरफ से टेस्ट और व्हाइट बॉल क्रिकेट में। लेकिन वह जिस तरह से व्हाइट बॉल क्रिकेट खेल रहे हैं उनकी तकनीक थोड़ी बदल गई है, वह ज्यादा अटैकिंग हो गए हैं। उनकी अटैकिंग टेक्निक सुधरी है, लेकिन उनकी डिफेंसिव टेक्निक उस पर उन्होंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया है। इस वजह से ही मुझे लगता है कि टेस्ट क्रिकेट में कम से कम केएल राहुल मिडिल ऑर्डर के अच्छे बल्लेबाज हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X