1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. माइकल वॉन ने Ashes के बारे में दिया बड़ा बयान, बोले- ऑस्ट्रेलिया कर सकता है क्लीन स्वीप

माइकल वॉन ने Ashes के बारे में दिया बड़ा बयान, बोले- ऑस्ट्रेलिया कर सकता है क्लीन स्वीप

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि उन्होंने एशेज दौरे के लिए सशर्त मंजूरी दे दी है।

IANS IANS
Published on: October 09, 2021 18:00 IST
Michael Vaughan suggests Australia may complete men's...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Michael Vaughan suggests Australia may complete men's Ashes series whitewash

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि जो रूट के कप्तानी वाली इंग्लैंड की शुरुआत अगर खराब रही तो उनके लिए एशेज दौरा काफी लंबा होगा।

वॉन ने कहा, "मुझे लगता है कि इंग्लैंड की टेस्ट मैच टीम इस तरह की टीम है कि अगर वे अच्छी तरह खेलते हैं और अच्छा खेलते हैं, तो वे ठीक हैं। लेकिन अगर उनकी शुरुआत खराब हुई तो उनके लिए यह एक लंबा दौरा होगा।"

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि उन्होंने एशेज दौरे के लिए सशर्त मंजूरी दे दी है।

वॉन जिनकी कप्तानी में इंग्लैंड ने 2005 में एशेज सीरीज जीती थी उनका कहना है कि ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में क्लीन स्वीप भी कर सकता है।

वॉन ने एबीसी स्पोटर्स से कहा, "यह सीरीज 5-0 भी हो सकती है। ऑस्ट्रेलिया के पिछले चार दौरों में इंग्लैंड को दो बार 0-5 और एक बार 0-4 से हार मिली है। उन्होंने 2010-11 में 3-1 से सीरीज जीती थी।"

AUS W vs IND W: भारत को ऑस्ट्रेलिया से मिली 4 विकेट से मात, मेजबानों ने सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

इंग्लैंड की टीम में ऑलराउंडर बेन स्टोक्स शामिल नहीं हैं जिनकी हाल ही में दूसरी बार उंगली की सर्जरी हुई है। जोफ्रा आर्चर भी कोहनी में चोट के कारण बाहर चल रहे हैं लेकिन वॉन का मानना है कि रूट अपनी बल्लेबाजी से प्रदर्शन कर सकते हैं।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15