1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलिया की खस्ता हालत पर इंग्लैंड के दिग्गज ने ली चुटकी, बोले- अब तो श्रीलंका भी हरा देगा!

ऑस्ट्रेलिया की खस्ता हालत पर इंग्लैंड के दिग्गज ने ली चुटकी, बोले- अब तो श्रीलंका भी हरा देगा!

भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया पहली बार घर पर सीरीज हारने की दहलीज पर खड़ा है। अब इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी माइकल वॉन ने कंगारुओं पर चुटकी ली है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 06, 2019 12:28 IST
Australian Cricket Team- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Australian Cricket Team

जब से स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बैन लगाया है, तब से ही ऑस्ट्रेलिया की हालत बेहद खराब हो गई है। टीम लगातार हार रही है। चाहे घर हो या बाहर ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए तरसना पड़ रहा है। हालात इतने खराब हो गए हैं कि ऑस्ट्रेलिया अपने घर पर इतिहास में पहली बार भारत से सीरीज हारने के कगार पर खड़ा है। ऑस्ट्रेलिया की ऐसी खस्ता हालत पर इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी माइकल वॉन ने चुटकी ली है।

 

माइकल वॉन ने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की ऐसी हालत का इशारों-इशारों मजाक बनाया है। वॉन ने कहा, 'बिग बैश, भारत के खिलाफ वनडे सीरीज और श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए कमेंट्री के लिए तैयार... मेरी नजर में श्रीलंका जीत की दावेदार है।' वॉन ने श्रीलंका को तो जीत का दावेदार बताया ही इसके अलावा उन्होंने स्माइली भी बनाया है।

आपको बता दें कि भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया को अपने ही घर पर श्रीलंका से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट मैच 24 जनवरी से ब्रिस्बेन और दूसरा टेस्ट 1 फरवरी से कैनबेरा में खेला जाएगा। सीरीज से पहले श्रीलंका क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ 3 दिन का प्रैक्टिस मैच भी खेलेगी।

श्रीलंका की हालत भी कुछ अच्छी नहीं है और जब से टीम के दिग्गज खिलाड़ियों ने संन्यास लिया है तब से श्रीलंका भी बुरे दौर से गुजर रहा है। लेकिन वॉन ने ट्वीट कर साफ कर दिया है कि मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई टीम इतनी ज्यादा खराब है कि बुरे दौर से गुजर रही श्रीलंकाई टीम भी कंगारुओं को घर में घुसकर हरा सकती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X