Saturday, April 20, 2024
Advertisement

संगाकारा का मानना, राजस्थान के लिए अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं डेविड मिलर

राजस्थान रॉयल्स (RR) के क्रिकेट डायरेक्टर कुमार संगाकारा का मानना है कि डेविड मिलर सबसे छोटे प्रारूप में बहुत खतरनाक साबित हो सकते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 19, 2021 15:31 IST
संगाकारा का मानना,...- India TV Hindi
Image Source : GETTY संगाकारा का मानना, राजस्थान के लिए अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं डेविड मिलर 

डेविड मिलर ने पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में केवल एक मैच खेला था, लेकिन राजस्थान रॉयल्स (RR) के क्रिकेट डायरेक्टर कुमार संगकारा का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका का का ये धाकड़ बल्लेबाज सबसे छोटे प्रारूप में बहुत खतरनाक साबित हो सकता है।

मिलर ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे T20I में 45 गेंदों पर 85 रनों की पारी खेली थी जिसमें उन्होंने 5 चौके और 7 छक्के लगाए थे। साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज मिलर की गिनती दुनिया के खतरनाकर बल्लेबाजों मे होती है लेकिन IPL 2020 में वह राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में नाकाम रहे। 

संगाकारा ने कहा कि मिलर के पास रॉयल्स का महत्वपूर्ण बल्लेबाज बनने के लिए सभी "हथियार" हैं जो उन्हें इस साल के आईपीएल में बेहतर मौके दिलाने में मददगार होगा। संगकारा ने शुक्रवार को एक वर्चुअल सम्मेलन में कहा, "मुझे लगता है कि वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। बाएं हाथ के फिनिशर। उनके पास आक्रमण को तहस-नहस करने की क्षमता है। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम T20 में एक बहुत अच्छी पारी खेली थी और दक्षिण अफ्रीका को बहुत कठिन परिस्थिति से बाहर निकाला था।"

IPL में महज 20 लाख पाने वाले अर्जुन तेंदुलकर के लिए बहन सारा ने कही दिल छू लेने वाली बात

उन्होंने कहा, "मिलर के पास मिडिल से लेकर डेथ ओवरों तक महत्वपूर्ण बल्लेबाज बनने के सभी हथियार हैं। वह शानदार खिलाड़ी है और एक टीम में उनका होना अद्भुत है। इसलिए वह टीम के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं।"

IPL 2021 की नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने 16.5 करोड़ रुपये में साउथ अफ्रीकी ऑलराउंडर क्रिस मौरिस को अपनी टीम में शामिल किया। मौरिस IPL के इतिहास में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी हैं। मौरिस को रिकॉर्ड कीमत में खरीदे जाने पर संगकारा ने कहा, "हम क्रिस मॉरिस को पाकर काफी ख़ुश हैं, क्योंकि वह बल्ले और गेंद दोनों के साथ टीम के प्रदर्शन में योगदान देते हैं। गेंद के साथ विशेष रूप से उनका आईपीएल में शानदार रिकॉर्ड है और निचले क्रम में उनकी बल्लेबाजी टीम के लिए बेहद उपयोगी साबित हो सकती है।"

मुंबई इंडियंस के लिए क्यों जरूरी थे अर्जुन तेंदुलकर, जयवर्धने और जहीर खान ने खोला राज!

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement