1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 6 साल बाद इस टीम से खेलते हुए मिचेल स्टार्क बिग बैश लीग में करेंगे वापसी

6 साल बाद इस टीम से खेलते हुए मिचेल स्टार्क बिग बैश लीग में करेंगे वापसी

मिचेल स्टार्क 2011-12 सीजन में सिडनी सिक्सर्स की उस टीम का हिस्सा थे, जिसने पहली बार बीबीएल ट्रॉफी जीती थी। उन्होंने सिक्सर्स के लिए 10 मैचों में 20 विकेट लिए हैं।

IANS IANS
Updated on: November 09, 2020 18:39 IST
Mitchell Starc- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Mitchell Starc

सिडनी| ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क की छह साल बाद बिग बैश लीग (बीबीएल) में वापसी हुई है। उन्होंने लीग के आगामी सीजन के लिए सिडनी सिक्सर्स के साथ करार किया है। स्टार्क भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज के चलते केवल आखिरी तीन लीग मुकाबले और फाइनल सीरीज के लिए ही उपलब्ध रह पाएंगे।

वह 2011-12 सीजन में सिडनी सिक्सर्स की उस टीम का हिस्सा थे, जिसने पहली बार बीबीएल ट्रॉफी जीती थी। उन्होंने सिक्सर्स के लिए 10 मैचों में 20 विकेट लिए हैं।

ये भी पढ़ें - DC vs SRH : 19वें ओवर में तीन विकेट लेकर रबाडा ने बुमराह से छीनी पर्पल कैप, कह दी ये बात

स्टार्क ने कहा, " पांच सीजन के बाद फिर से वापसी करना शानदार है। मैंने बीबीएल के पहले सीजन से ही सिक्सर्स के साथ अपनी यात्रा शुरू की थी और यह सफर चलता रहा। मेरी पत्नी एलिसी हीली भी सिक्सर्स की टीम का हिस्सा बनीं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड