Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

मोहम्मद कैफ ने खुद को बताया सुदामा तो सचिन तेंदुलकर बने 'भगवान कृष्ण'

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के साथ ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट किया है। कैफ ने इस फोटो में खुद को सुदामा और सचिन को 'भगवान कृष्ण' बताया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: January 12, 2020 19:19 IST
Mohammad Kaif told himself Sudama, then Sachin Tendulkar became 'Lord Krishna'- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MOHAMMAD KAIF Mohammad Kaif told himself Sudama, then Sachin Tendulkar became 'Lord Krishna'

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के साथ ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट किया है। कैफ ने इस फोटो में खुद को सुदामा और सचिन को 'भगवान कृष्ण' बताया है। उत्तर प्रदेश टीम के पूर्व कप्तान कैफ ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, "भगवान कृष्ण के साथ मेरा सुदामा पल।"

कैफ के ट्वीट के सोशल मीडिया पर अब उनकी काफी तारीफ हो रही है।

जुलाई 2018 में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले कैफ को भारत के बेहतरीन फील्डरों में गिना जाता है। उन्होंने 13 जुलाई 2002 को नैटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मैच विजयी पारी खेली थी और भारत की सीरीज जीत में अहम भूमिका अदा की थी।

कैफ के नाम 125 वनडे में 2753 रन दर्ज हैं। वहीं, टेस्ट मैचों की 13 पारियों में उन्होंने 324 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक शामिल हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement