Friday, March 29, 2024
Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर राजीव शुक्ला ने दिया ये बड़ा बयान

राजीव शुक्ला ने कहा कि धोनी एक महान खिलाडी हैं और उनमें अभी बहुत क्रिकेट बाकी है। जबकि संन्यास का फैसला तो उन्हें ही खुद तय करना है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 15, 2020 10:39 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES MS Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी पिछले साल से खुद को क्रिकेट से किनारे करते आ रहे हैं जिसके चलते उनके संन्यास की चर्चा जोरों शोरो पर रहती है। इसी बीच वरिष्ठ क्रिकेट प्रशासक राजीव शुक्ला ने एक बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि धोनी एक महान खिलाडी हैं और उनमें अभी बहुत क्रिकेट बाकी है। जबकि संन्यास का फैसला तो उन्हें ही खुद तय करना है। 

इतना ही नहीं इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ल ने आगे बताया कि बीसीसीआई धोनी के मामले में हस्तक्षेप नहीं कर सकता है ये फैसला धोनी को ही करना होगा कि उन्हें कब क्रिकेट से सन्यास लेना है। इस तरह 38 साल के हो चुके धोनी को लेकर उनके संन्यास की अटकलों के बादल छाए रहते हैं। 

बता दें कि आईसीसी क्रिकेट विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड से हारने के बाद से धोनी क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। विश्वकप के ठीक बाद उन्होंने 2 माह की आर्मी ट्रेनिंग करने का फैसला किया था जिसके बाद से उन्होंने अभी तक टीम इंडिया में आने के संकेत नहीं दिए हैं। ऐसे में धोनी कब वापसी करेंगे इस पर सभी की नजरें बनी रहती हैं। हालांकि आईपीएल में वापसी करने की उम्मीद है जहां वह चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की कप्तानी का जिम्मा संभालेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement