Friday, March 29, 2024
Advertisement

जब भी टी20 में अर्धशतक लगाते हैं एम एस धोनी, युजवेंद्र चहल के साथ होता है कुछ अलग

दूसरे टी20 मैच में एम एस धोनी ने शानदार अर्धशतक जड़ा था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 22, 2018 15:19 IST
एम एस धोनी- India TV Hindi
एम एस धोनी

क्रिकेट के खेल को अनिश्तताओं का खेल कहा जाता है। इस खेल में कभी भी कुछ भी हो सकता है। कभी-कभी कुछ ऐसे आंकड़े बन जाते हैं जिनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही कुछ इत्तेफाक युजवेंद्र चहल के साथ तब देखने को मिलता है जब एम एस धोनी टी20 क्रिकेट में अर्धशतक लगाते हैं। धोनी के नाम टी20 क्रिकेट में अब तक 2 अर्धशतक हैं और जब भी धोनी ने खेल के इस फॉर्मेट में अर्धशतक लगाया है चहल के साथ कुछ अलग वाक़या हुआ है। आइए आपको बताते हैं कि धोनी के अर्धशतक लगाने से चहल के साथ क्या होता है?

दरअसल, धोनी ने जब टी20 क्रिकेट में पहली बार अर्धशतक जड़ा था तो उस मैच में चहल ने इंग्लैंड के खिलाफ भारत की तरफ से टी20 क्रिकेट में सबसे शानदार प्रदर्शन किया था। चहल ने उस मैच में 25 रन देकर 6 विकेट लिए थे। और अब जब धोनी ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना दूसरा अर्धशतक लगाया तो चहल के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हुआ लेकिन इस रिकॉर्ड के बारे में उन्होंने शायद ही कभी सोचा हो। दूसरे टी20 में चहल ने 4 ओवर में 64 रन ठुकवा दिए और भारत की तरफ से सबसे महंगे गेंदबाज बन गए।

साफ है कि धोनी का अर्धशतक चहल के लिए कुछ ना कुछ अलग लेकर आता है और आंकड़े इस बात का सबूत भी हैं। धोनी का पहला अर्धशतक चहल के लिए बेहतरीन साबित हुआ, तो वहीं धोनी का दूसरा अर्धशतक उनके लिए भुलाने वाला रहा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement