Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मुजीब उर रहमान बीबीएल में ब्रिसबेन हीट के लिए चौथी बार खेलेंगे

मुजीब ने अपने 26 मैचों में 6.13 की प्रभावशाली इकॉनमी दर और 20.75 की स्ट्राइक-रेट के और 21.24 के औसत से 29 विकेट लिए हैं।  

IANS Reported by: IANS
Published on: August 31, 2021 15:40 IST
Mujeeb Ur Rahman will play for Brisbane Heat in BBL for the fourth time- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Mujeeb Ur Rahman will play for Brisbane Heat in BBL for the fourth time

ब्रिस्बेन। अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब उर रहमान अपने चौथे बिग बैश लीग (बीबीएल) सत्र के लिए ब्रिस्बेन हीट में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टीम ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। अफगानिस्तान के इस स्पिनर ने पिछले सीजन में क्लब के लिए दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे, जिसमें सिर्फ आठ मैच खेल कर 13.42 के औसत से 14 विकेट लिए थे।

बीबीएल 5 दिसंबर को सिडनी सिक्सर्स और मेलबर्न स्टार्स के मैच के साथ शुरू होने वाला है।

अब तक के अपने तीन बीबीएल सत्रों में, मुजीब ने अपने 26 मैचों में 6.13 की प्रभावशाली इकॉनमी दर और 20.75 की स्ट्राइक-रेट के और 21.24 के औसत से 29 विकेट लिए हैं।

ब्रिस्बेन हीट के वेबसाइट पर मुजीब ने कहा कि वह इस गर्मी में फिर से गर्मी लाने के लिए खुश हैं। उन्होंने कहा, मैं ब्रिस्बेन हीट के साथ अपने चौथे सीजन के लिए साइन करके बहुत खुश हूं।

मैं वहां बहुत खुश हूं, वहां के प्रशंसक हमेशा मेरा और टीम का समर्थन करते हैं इसलिए मुझे उम्मीद है कि हम उनके लिए बिग बैश जीत सकते हैं।

ब्रिस्बेन हीट के मुख्य कोच वेड सेकोम्बे ने कहा कि मुजीब ने अपने खेल में सुधार जारी रखा है।

अपने पहले बीबीएल सीजन में, उन्होंने 6.04 के सर्वश्रेष्ठ औसत से गेंदबाजी की और उन्हें ब्रिस्बेन हीट के लिए प्लेयर ऑफ द सीजन भी चुना गया।

हीट टीम की टीम इस प्रकार है: क्रिस लिन, टॉम बैंटन, जेवियर बार्टलेट, सैम हेजलेट, जिमी पीयरसन, मार्क स्टेकेटी, मिच स्वेपसन, मैट विलन, टॉम कूपर, माइकल नेसर, मार्नस लाबुशेन और मुजीब उर रहमान।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement