1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मुंबई की टीम ने महज 4 गेंद में जीत लिया वनडे मैच, लक्ष्य जानकर होगी हैरानी

मुंबई की टीम ने महज 4 गेंद में जीत लिया वनडे मैच, लक्ष्य जानकर होगी हैरानी

एलीट ग्रुप-डी के राउंड-3 मुकाबले में नागालैंड को मुबंई की टीम ने महज चार में गेंद में हरा दिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 17, 2021 10:58 IST
Mumbai vs Nagaland, BCCI, cricket, sports - India TV Hindi
Image Source : GETTY cricket

वुमन सीनियर वनडे ट्रॉफी में एक बार फिर से नागालैंड की टीम का प्रदर्शन शर्मनाक रहा। एलीट ग्रुप-डी के राउंड-3 मुकाबले में नागालैंड को मुबंई की टीम ने महज चार में गेंद में हरा दिया। इससे पहले भी राउंड-2 में मध्यप्रदेश की टीम ने महज 16 गेंद में नागालैंड के द्वारा दिए लक्ष्य को हासिल कर मैच को खत्म कर दिया था।

वहीं मुबई के खिलाफ इस मुकाबले में नागालैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.4 ओवर खेलकर महज 17 रन ही बना पाई। नागालैंड की तरफ से शुरू के चार बल्लेबाज बिना कोई रन बनाए पवेलियन वापस लौटी।

यह भी पढ़ें- क्रिकेट के मैदान पर मची सनसनी, महज 16 गेंद में लक्ष्य हासिल कर जीत लिया मैच

इस मैच में मुंबई के गेंदबाजों ने नागालैंड के कुल 6 बल्लेबाजों को शून्य पर आउट किया। मुंबई की गेंदबाजी के आगे के नागालैंड की एक भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को पार नहीं कर सकीं। टीम की तरफ से एकमात्र खिलाड़ी सबिरा ने 9 रन बनाए।

मुंबई के लिए गेंदबाजी में कप्तान सयाली सतघारे ने 8.4 ओवर में महज रन खर्च कर 7 विकेट लिए जबकि एम दक्षिणि ने 2 और एस थोकर ने 1 विकेट लिया।

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के लिए 100 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलना मेरे लिए गर्व की बात है : इयोन मोर्गन

महज 18 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई ने पारी के पहले ओवर की चौथी गेंद पर भी इसे हासिल कर 10 विकेट से मैच जीत लिया। मुंबई के लिए ईशा ओज ने 4 गेंद में तीन चौके के साथ 13 रन बनाए जबकि उनकी जोड़ीदार वरुशाली भगत ने एक गेंद पर 6 रन जुटाकर मैच को खत्म कर दिया। इस दौरान गेंदबाज ने एक नो बॉल भी डाला।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15