Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मुस्ताफिजुर रहमान को मिली आईपीएल में खेलने की इजाजत

मुस्ताफिजुर को आईपीएल में अबतक कुल 24 मैचों में खेलने का मौक मिला है। इस दौरान ने उन्होंने 7.51 की इकॉनमी रेट से कुल 24 विकेट लिए हैं।  

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 28, 2021 13:20 IST
Mustafizur Rahman, IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : GETTY Mustafizur Rahman

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मस्ताफिजुर रहमान को इस साल आईपीएल में खेलने के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) से मंजूरी मिल गई है। राजस्थान रॉयल्स ने मुस्ताफिजुर को आईपीएल नीलामी में उनके बेस प्राइस एक करोड़ रूपये में खरीदा था।

क्रिकबज के अनुसार, बीसीबी के मुख्य चयनकर्ता मिंहाजुल अबेदिन ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि बोर्ड को लगता है कि अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बजाए मुस्ताफिजुर को आईपीएल में खेलने देना चाहिए।

यह भी पढ़ें- IPL के लिए BCCI का बड़ा फैसला, 2021 सीजन में नहीं होगा 'सॉफ्ट सिग्नल' का नियम

 

मिंहाजुल ने कहा, "हमने मुस्ताफिुजर को आईपीएल में खेलने की मंजूरी दे दी है क्योंकि वह श्रीलंका दौरे के लिए हमारे टेस्ट प्लान में शामिल नहीं हैं। उनके लिए यह अच्छा है कि वह वहां खेलें और कुछ अनुभव हासिल करें।"

आपको बता दें कि मुस्ताफिजुर को आईपीएल में अबतक कुल 24 मैचों में खेलने का मौक मिला है। इस दौरान ने उन्होंने 7.51 की इकॉनमी रेट से कुल 24 विकेट लिए हैं।

आईपीएल में मुस्ताफिजुर का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन 16 रन खर्च कर तीन विकेट का है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement