Friday, March 29, 2024
Advertisement

नासिर हुसैन ने इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को बताया सबसे कमतर आंके जाने वाला क्रिकेटर

हुसैन ने कहा, "वोक्स ड्रेसिंग रूम में सबसे ज्यादा चर्चित शख्स होंगे, इंग्लैंड मे शायद सबसे कमतर आंके जाने वाले क्रिकेटेर।"  

IANS Reported by: IANS
Published on: August 09, 2020 17:12 IST
Nasir Hussain told Chris Woakes is the least rated cricketer in England- India TV Hindi
Image Source : GETTY Nasir Hussain told Chris Woakes is the least rated cricketer in England

मैनचेस्टर। पूर्व कप्तान नासीर हुसैन ने कहा है कि क्रिस वोक्स इंग्लैंड के सबसे कमतर आंके जाने वाले खिलाड़ी हैं। हुसैन ने साथ ही कहा कि वह पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में जेम्स एंडरसन की जगह वोक्स को चुनेंगे। वोक्स ने पहले टेस्ट मैच में नाबाद 84 रनों की पारी खेल इंग्लैंड को जीत दिलाई। उन्होंने छठे विकेट के लिए जोस बटलर के साथ 139 रनों की साझेदारी की और मैच का रूख इंग्लैंड की तरफ कर दिया।

हुसैन ने स्काई स्पोर्टस से कहा, "वोक्स ड्रेसिंग रूम में सबसे ज्यादा चर्चित शख्स होंगे, इंग्लैंड मे शायद सबसे कमतर आंके जाने वाले क्रिकेटेर।"

ये भी पढ़ें - ENG v PAK : कप्तान जो रूट ने की बटलर के मजबूत जज्बे की तारीफ

उन्होंने कहा,"वोक्स ने हमेशा जिम्मेदारी निभाई है, वह हमेशा रडार में आते हैं और वह हमेशा पीछे रह जाते हैं क्योंकि टीम में काफी सुपरस्टार हैं- 500 विकेट लेने वाला, 600 विकेट के करीब पहुंचने वाला- लेकिन वोक्स हमेशा इंग्लैंड के लिए खड़े होते हैं। उन्होंने पिछली रात एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर कुछ रन होंगे तो वह कर सकते हैं और उन्होंने आज निश्चित तौर पर यह किया।"

इस समय कॉमेंटेटर की भूमिका निभा रहे हुसैन ने कहा, "दूसरे खिलाड़ी, जोस बटलर, वह इस सर्कल में हैं, उस थिंक-टैंक में। उनके तीन मुश्किल दिन निकले, उन्होंने कैच भी छोड़े। वह मैदान पर हर पल काफी दबाव में थे। बटलर और वोक्स की साझेदारी काफी मशहूर रहेगी।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement