Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नील वेगनर ने माना, किसी भी पिच पर भारतीय गेंदबाज कर सकते हैं शानदार प्रदर्शन

वेगनर ने कहा कि दोनों टीमों के लिए इंग्लैंड के वातावरण में ढलना चुनौती होगी जहां हर सीजन के बाद वातावरण और मौसम बदल जाता है।  

IANS Edited by: IANS
Published on: May 18, 2021 16:26 IST
Neil Wagner, Sports, cricket, India, New Zealand  - India TV Hindi
Image Source : GETTY Neil Wagner

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वेगनर का कहना है कि भारतीय तेज गेंदबाज दुनिया में किसी भी जगह उम्दा प्रदर्शन करने में सक्षम हैं। भारतीय टीम ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले और इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में छह तेज गेंदबाजों को लिया है इसके अलावा अन्य तीन तेज गेंदबाज स्टैंडबाई के तौर पर इंग्लैंड जाएंगे।

जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी जैसे तेज गेंदबाजों के अलावा भारत के पास रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा जैसे अनुभवी स्पिनर भी हैं। दूसरी तरफ न्यूजीलैंड के पास ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी, काइल जैमिसन और वेगनर जैसे तेज गेंदबाज हैं जबकि मिशेल सेंटनर जैसा स्पिनर है।

यह भी पढ़ें- मुश्किल समय में वेदा कृष्णमूर्ति को मिला बीसीसीआई और जय शाह का साथ, ट्वीट कर कहा शुक्रिया

वेगनर ने कहा, "दोनों टीमों में कई अच्छे गेंदबाज हैं। भारत के पास बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं जो दुनिया में कहीं भी उम्दा प्रदर्शन कर सकते हैं। वे किसी भी वातावरण में गेंद को स्विंग करवा सकते हैं।"

वेगनर ने कहा कि दोनों टीमों के लिए इंग्लैंड के वातावरण में ढलना चुनौती होगी जहां हर सीजन के बाद वातावरण और मौसम बदल जाता है।

उन्होंने कहा, "जब सूरज निकलता है तो पिच सपाट हो जाती है। वातावरण पूरे दिन बदलता है। पहले पिच सपाट रहती है और जल्दी से गेंद स्विंग नहीं करती है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement