1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ब्रिटेन जाने वाले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर दस मई तक भारत में रहेंगे : हीथ मिल्स

ब्रिटेन जाने वाले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर दस मई तक भारत में रहेंगे : हीथ मिल्स

केन विलियमसन समेत आईपीएल खेल रहे न्यूजीलैंड के क्रिकेटर दस मई तक भारत में रहेंगे जिसके बाद ब्रिटेन रवाना होंगे।

Bhasha Bhasha
Published on: May 05, 2021 21:00 IST
New Zealand cricketer going to UK will stay in India till May 10: Heath Mills- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM New Zealand cricketer going to UK will stay in India till May 10: Heath Mills

नई दिल्ली। केन विलियमसन समेत आईपीएल खेल रहे न्यूजीलैंड के क्रिकेटर दस मई तक भारत में रहेंगे जिसके बाद ब्रिटेन रवाना होंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेटरों के संघ के प्रमुख ने बुधवार को यह जानकारी दी। न्यूजीलैंड के बाकी खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के सदस्य टीमों द्वारा इंतजाम की गई चार्टर्ड उड़ानों से स्वदेश रवाना हो सकते हैं। 

न्यूजीलैंड प्लेयर्स एसोसिएशन के प्रमुख हीथ मिल्स ने यह जानकारी दी। अभी तक सिर्फ ब्रिटिश नागरिकों को ही भारत से यात्रा की अनुमति है लेकिन उन्हें सरकार द्वारा अधिकृत केंद्र पर दस दिन पृथकवास में रहना होगा। 

मिल्स ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा ,‘‘ब्रिटेन में यात्रा प्रतिबंधों के कारण क्रिकेटर 11 मई तक नहीं जा सकते। उनके लिये भारत में कुछ दिन और इंतजार करना चुनौतीपूर्ण है।’’ 

विलियमसन के अलावा न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट, काइल जैमीसन, मिशेल सेंटनेर, क्रिस डोनाल्डसन (ट्रेनर), टॉमी सिमसेक (फिजियो), लॉकी फर्ग्युसन, जिम्मी नीशम और फिन एलेन भी यहां हैं। 

न्यूजीलैंड टीम दो जून से इंग्लैंड में दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलेगी। इसके बाद साउथम्पटन में 18 जून से भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेला जायेगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X