1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इस शर्मनाक घटना के लिए आर्चर से माफी मांगना चाहते हैं कीवी कप्तान विलियम्सन

इस शर्मनाक घटना के लिए आर्चर से माफी मांगना चाहते हैं कीवी कप्तान विलियम्सन

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन मैच के दौरान प्रशंसक द्वारा नस्लीय टिप्पणी का शिकार हुए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर से माफी मांगना चाहते हैं। 

IANS IANS
Published on: November 26, 2019 14:43 IST
NZ VS ENG- India TV
Image Source : GETTY IMAGES इस शर्मनाक घटना के लिए आर्चर से माफी मांगना चाहते हैं कीवी कप्तान विलियम्सन

ऑकलैंड| न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन मैच के दौरान प्रशंसक द्वारा नस्लीय टिप्पणी का शिकार हुए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर से माफी मांगना चाहते हैं। आर्चर पर न्यूजीलैंड के खिलाफ बे ओवल मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन एक प्रशंसक ने नस्लीय टिप्पणी कसी थी। स्टफ डॉट को डॉट एनजेड ने विलियम्सन के हवाले से लिखा है, "यह निश्चित तौर पर उसके खिलाफ है, जिसके लिए हम किवी लोग जाने जाते हैं। मुझे उम्मीद है कि दोबारा ऐसा नहीं होगा।"

उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ न्यूजीलैंड की तरफ से जोफ्रा से माफी मांग सकता हूं। यह सिर्फ हमारी टीम की तरफ से नहीं है, यह सभी की तरफ से जिनसे आम तौर पर अच्छे व्यवहार की उम्मीद की जाती है।"

कप्तान ने कहा, "यह डरवानी चीज है। उस देश में जहां कई संस्कृतियां वास करती हैं, वहां इस तरह की चीजों को तुरंत बस्ते में डाल देना चाहिए। उम्मीद है कि ऐसा दोबारा नहीं होगा।" उन्होंने कहा, "क्या मैं हैरान हूं? निश्चित तौर पर 100 फीसदी। अगर मुमकिन हो सका तो मैं उन्हें अगले कुछ दिनों में मिलूंगा।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13