Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया दौरे को भुलाकर भारत के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करना चाहता है ये कीवी गेंदबाज

न्यूजीलैंड टीम के सीनियर तेज गेंदबाज टिम साउदी नए साल में भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज की तरफ बेसब्री से देख रहे हैं। साउदी को नए साल में ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले गए टेस्ट मैच में जगह नहीं मिली थी।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 22, 2020 21:18 IST
ऑस्ट्रेलिया दौरे को...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ऑस्ट्रेलिया दौरे को भुलाकर भारत के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करना चाहता है ये कीवी गेंदबाज

ऑकलैंड| न्यूजीलैंड टीम के सीनियर तेज गेंदबाज टिम साउदी नए साल में भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज की तरफ बेसब्री से देख रहे हैं। साउदी को नए साल में ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले गए टेस्ट मैच में जगह नहीं मिली थी। यह तेज गेंदबाज अब उससे आगे जाना चाहता है और भारत के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करना चाहता है।

न्यूजीलैंड को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-3 से हार मिली थी। आखिरी मैच में साउदी के स्थान पर मैट हेनरी को अंतिम-11 में मौका मिला था। साउदी ने माना कि टीम से बाहर किए जाने के कारण वह निराश थे।

स्टफ डॉट को डॉट एनजेड ने साउदी के हवाले से लिखा, "मुझे नहीं लगता कि आप इसे निजी तौर पर ले सकते हैं। उन्होंने वो फैसला इसलिए लिया क्योंकि उन्हें लगता था कि यह टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ होगा।" उन्होंने कहा, "आप सहमत हों या असहमत, यह खेल का स्वाभाव है।"

उन्होंने कहा, "इससे निराशा होती है। जब भी आपको टीम से बाहर किया जाता है तो अच्छा नहीं लगता। न्यूजीलैंड के लिए खेलना सपना है और जब भी आप बाहर होते हो तो बुरा लगता है, लेकिन आपको फैसले का सम्मान करता होता है और टीम की मदद करने की कोशिश करनी होती है, तब भी जब आप खेल नहीं रहे होते हैं।"

अब साउदी का ध्यान भारत के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज पर है जो शुक्रवार से शुरू हो रही है। उन्होंने कहा कि अलग प्रारूप खेलना अच्छा होगा। उन्होंने कहा, "यह तालमेल बिठाने की बात है। जो हुआ वो हो चुका और वो बेहद निराशाजनक था। खिलाड़ी इससे सीखेंगे। अब आपको आगे जाना होगा और भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज की तरफ देखना होगा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement