1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. NZ vs ENG: मैच जीतने के बाद जेम्स विन्स के साथ इयोन मोर्गन ने की गेंदबाजों की प्रशंसा

NZ vs ENG: मैच जीतने के बाद जेम्स विन्स के साथ इयोन मोर्गन ने की गेंदबाजों की प्रशंसा

न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में सात विकेट से जीत दर्ज करने के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने बल्लेबाज जेम्स विन्स और अपने गेंदबाजों की भी प्रशंसा की। 

IANS IANS
Published on: November 01, 2019 15:17 IST
New Zealand vs England, England vs New zealand, Eoin Morgan, james vince- India TV
Image Source : AP NZ vs ENG: Eoin Morgan praises bowlers with James Vince after winning match

क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में सात विकेट से जीत दर्ज करने के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने बल्लेबाज जेम्स विन्स और अपने गेंदबाजों की भी प्रशंसा की। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 153 रन बनाए और इंग्लैंड ने 18.3 ओवर में महज तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। जेम्स विन्स ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 38 गेंदों पर सात चौके एवं दो छक्कों की मदद से 59 रन बनाए।

मैच के बाद मोर्गन ने कहा, "बहुत खुश हूं। मैच पहली पारी में जीता या हारा जाता है और मैं समझता हूं कि हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। पैट ब्राउन और सैम कुरेन का यह पहला मैच था और मैं उन दोनों से बहुत खुश हूं। उन्होंने पिच का भरपूर उपयोग किया और हमने 20 रन कम खाए।"

मोर्गन ने कहा, "विन्स ने बल्ले से दमदार खेल दिखाया। उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया और हमें उम्मीद है कि सीरीज में आगे भी हमें उनका लाभ मिलेगा। हमें लगता है कि हमें प्लेइंग इलेवन में 16-17 खिलाड़ियों की जरूरत है और फिर उन्हें मौका देकर उनके मजबूत पक्ष पर ध्यान केंद्रित रखना होगा।"

उन्होंने कहा, "हम सात खिलाड़ियों पर नजर बनाए हुए हैं। टीम में कुछ जगहें खाली हैं और हम खिलाड़ियों को मौका दे रहे हैं कि वह मौके को भुना पाएं। जीत के साथ सीरीज की शुरुआत करना बहुत बेहतरीन रहा।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

chunav manch
bigg-boss-13