Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बेन स्टोक्स की तारीफ में किए ट्वीट पर युवराज सिंह ने इरफान पठान पर ली चुटकी, कही ये मजेदार बात!

इरफान पठान के इस ट्वीट पर युवराज सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा "क्या आप कह रहे हैं कि हमारे पास मैच विनिंग ऑलराउंडर नहीं है?"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 23, 2020 8:52 IST
On the comment made in praise of Ben Stokes, Yuvraj Singh took a pinch on Irfan Pathan- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES On the comment made in praise of Ben Stokes, Yuvraj Singh took a pinch on Irfan Pathan

हाल ही में बेन स्टोक्स ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में ऑलराउंड परफॉर्मेंस के दम पर इंग्लैंड को 113 रन से जीत दिलाई थी। इसी जीत के साथ इंग्लैंड ने तीन मैच की टेस्ट सीरीज में विंडीज के साथ 1-1 की बराबरी कर ली है। स्टोक्स ने दूसरे मैच में कुल 254 रन बनाए और साथ ही तीन विकेट भी झटके। इस मैच विनिंग परफॉर्मेंस के बाद दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटरों ने उनकी तारीफ की।

इसी दौरान जब भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने उनकी तारीफ की तो युवराज सिंह ने उन पर चुटकी ली। दरअसल, इरफान पठान ने बेन स्टोक्स की तारीफ में ट्वीट करते हुए लिखा था कि अगर भारत के पास बेन स्टोक्स की तरह मैच विनिंग ऑलराउंडर होता तो भारतीय टीम वर्ल्ड में कहीं नहीं हारती।

इरफान पठान के इस ट्वीट पर युवराज सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा "क्या आप कह रहे हैं कि हमारे पास मैच विनिंग ऑलराउंडर नहीं है?"

युवराज के इस कमेंट का जवाब देते हुए पठान ने कहा "भाई युवराज सिंह अधिकारिक रूप से संन्यास ले चुका है।"

इसके बाद युवराज ने लिखा "मुझे पता था आप कुछ ऐसा ही कहेंगे, वैसे आप भी कम नहीं थे।"

बता दें, इन दोनों ही खिलाड़ियों ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से भारत को कई मैच जिताए हैं। युवराज सिंह ने टी20 वर्ल्ड कप 2007 और वनडे वर्ल्ड कप 2011 में अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

युवराज सिंह ने भारत के लिए 304 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 8701 रन बनाए हैं और गेंदबाजी में 111 विकेट भी झटके हैं। वहीं इरफान पठान के नाम वनडे और टेस्ट क्रिकेट में एक हजार से अधिक रन दर्ज है और दोनों फॉर्मेट में मिलाकर उन्होंने टीम इंडिया के लिए 273 विकेट लिए हैं।

मौजूदा समय में भारत के पास हार्दिक पांड्या और विजय शंकर जैसे ऑलराउंडर हैं और टीम इंडिया शिव दूबे जैसे नए हरफनमौला खिलाड़ियों को भी मौका दे रही है जो आगे जाकर एक बड़े मैच विजेता साबित हो सकते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement