1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. PAK vs NZ: पाकिस्तान मंत्री ने न्यूजीलैंड के दौरा रद्द करने के अफगानिस्तान से जोड़े तार

PAK vs NZ: पाकिस्तान मंत्री ने न्यूजीलैंड के दौरा रद्द करने के अफगानिस्तान से जोड़े तार

पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री शेख रशीद अहमद ने शुक्रवार को कहा कि यह एक अंतरराष्ट्रीय साजिश के तहत दौरा रद्द कर दिया गया है।

IANS IANS
Published on: September 17, 2021 22:15 IST
PAK vs NZ: Pakistan minister links Afghanistan to canceling New Zealand tour- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES PAK vs NZ: Pakistan minister links Afghanistan to canceling New Zealand tour

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने रावलपिंडी में पाकिस्तान के खिलाफ पहला वनडे शुरू होने से ठीक पहले दौरे को रद्द करने का फैसला किया। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री शेख रशीद अहमद ने शुक्रवार को कहा कि यह एक अंतरराष्ट्रीय साजिश के तहत दौरा रद्द कर दिया गया है।

इस्लामाबाद में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अहमद ने कहा कि वह साजिशकर्ताओं का नाम नहीं लेंगे। हालांकि, उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान में जो कुछ हो रहा है, उसके बाद कुछ ताकतें पाकिस्तान को बलि का बकरा बनाना चाहती हैं।

जियो टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, किवी टीम द्वारा पाकिस्तान दौरा रद्द करने के कुछ घंटे बाद अहमद ने कहा, न्यूजीलैंड के अधिकारियों के पास पाकिस्तान में खतरे का ठोस सबूत नहीं है।

अहमद ने कहा कि मेहमान टीम के लिए देश में कड़े सुरक्षा के इंतजामों के बावजूद न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान दौरा रद्द करने का एकतरफा फैसला किया।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक बयान में कहा गया है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट ने सुरक्षा अलर्ट का हवाला देते हुए पाकिस्तान के दौरे को रद्द करने के फैसला किया है।

पीसीबी ने कहा, आज न्यूजीलैंड क्रिकेट ने हमें सूचित किया कि उन्हें कुछ सुरक्षा अलर्ट के लिए सतर्क कर दिया गया है जिसके चलते उन्होंने एकतरफा सीरीज को स्थगित करने का फैसला किया है।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15