1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान क्रिकेट टीम को है मोहम्मद आमिर की जरूरत - वसीम अकरम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को है मोहम्मद आमिर की जरूरत - वसीम अकरम

अपने समय में स्विंग के मास्टर रहे अकरम ने आमिर के संन्यास लेने के फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि उनके फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए।  

IANS IANS
Published on: May 31, 2021 9:04 IST
Pakistan cricket team needs Mohammad Aamir - Wasim Akram- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Pakistan cricket team needs Mohammad Aamir - Wasim Akram

कराची। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा है कि टीम के युवा तेज गेंदबाजों को पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के मार्गदर्शन की जरूरत है। अकरम ने साथ ही कहा कि आमिर के संन्यास लेने के फैसला का सम्मान करना चाहिए। अकरम ने क्रिकेट पाकिस्तान से कहा, "मेरा अब भी मानना है कि पाकिस्तान टीम में उनकी जगह होनी चाहिए। आगे अभी हमारे सामने सफेद गेंद से तीन विश्व कप है। मैं लंबे समय से यह कह रहा हूं कि गेंदबाजों को टीम में आना चाहिए। जब टीम में सीनियर गेंदबाज होता है तो वह युवा गेंदबाजों का मार्गदर्शन कर सकता है।"

उन्होंने कहा, "जब मैं सीनियर गेंदबाज था तो मुझे एक युवा गेंदबाज के रूप में गाइड मिलता था। मेरे समय में इमरान खान भाई थे, जिनसे मैं प्रत्येक बॉल से पहले पूछता था। जब कोई एक सीनियर गेंदबाज आपको कुछ बताता है तो इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ता है। मैं समझता हूं कि इसलिए आमिर इतने महत्वपूर्ण है।"

अपने समय में स्विंग के मास्टर रहे अकरम ने आमिर के संन्यास लेने के फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि उनके फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए।

अकरम ने कहा, " अगर वह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेते तो कुछ समस्या थी। हम किसी के खिलाफ सिर्फ इसलिए जा रहे हैं क्योंकि उन्होंने संन्यास ले लिया है। एक गेंदबाज अपने शरीर को अच्छी तरह से जानता है, खासकर एक गेंदबाज। आमिर ने क्रिकेट खेल लिया है और उन्हें अपने परिवार के साथ जीवन का आनंद लेना चाहिए।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X