1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान सुपर लीग के फ़्लॉप शो के बाद विराट कोहली से नैया पार लगाने की अपील

पाकिस्तान सुपर लीग के फ़्लॉप शो के बाद विराट कोहली से नैया पार लगाने की अपील

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की शोहरत सरहद के पार तक जाती है. अपनी शानदार बल्लेबाजी की वजह से कोहली के ना सिर्फ भारत में, बल्कि अपने पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी हजारों-लाखों फैन्स हैं.

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 02, 2018 12:18 IST
virat kohli- India TV Hindi
virat kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की शोहरत सरहद के पार तक जाती है. अपनी शानदार बल्लेबाजी की वजह से कोहली के ना सिर्फ भारत में, बल्कि अपने पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी हजारों-लाखों फैन्स हैं. दुबई में इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग चल रही है लेकिन स्टोडियम ख़ाली हैं. ऐसे में एक पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली से ख़ास अपील की है। एक मैच के दौरान कोहली के इस फ़ैन ने अपने हाथ में कार्ड लिया हुआ था, जिस पर लिखा था कि ‘हम विराट कोहली को पाकिस्तान सुपर लीग में देखना चाहते हैं.’

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने IPL की तर्ज़ पर पाकिस्तान सुपर लीग का आयोजन किया है लेकिन PSL IPL की लोकप्रियता के आसपास भी नहीं फटक पाई है. और अभी तक पाकिस्तान सुपर लीग लोकप्रियता और ग्लैमर के मामले में फिसड्डी साबित हुई है. पीएसएल का तीसरा सीज़न 22 फरवरी से दुबई में खेला जा रहा है, लेकिन अभी तक दर्शकों की भीड़ स्टेडियम में नहीं दिखाई दी है. अधिकतर मैचों में स्टैंड खाली ही दिखाई दे रहे हैं. पाकिस्तान सुपर लीग में 6 फेंचाइजी खेल रही हैं, जिनमें कराची, लाहौर, पेशावर, क्वेटा, इस्लामाबाद और मुल्तान शामिल हैं.

विराट कोहली हाल ही में द्विपक्षीय वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रिका को उसी की जमीन पर हराकर ऐसा करने वाले भारत के पहले कप्तान बने हैं हालांकि भारत की टीम को टेस्ट सिरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था लेकिन वनडे और टी-20 सीरीज में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को रौंद दिया. इस तरह जो कारनामा मोहम्मद अज़हरुद्दीन, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़ और एमएस धोनी जैसे दिग्गज नहीं कर पाए, वो विराट कोहली ने कर दिखाया.

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X