1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. क्रिकेट: पाकिस्तान सुपर लीग 2018 में जोर आजमाएंगे 2 चीनी खिलाड़ी

क्रिकेट: पाकिस्तान सुपर लीग 2018 में जोर आजमाएंगे 2 चीनी खिलाड़ी

चीन की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी अगले साल होने वाली पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जाल्मी टीम की तरफ से खेलेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 20, 2017 20:18 IST
Representational Image | AP Photo- India TV Hindi
Representational Image | AP Photo

बीजिंग: चीन की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी अगले साल होने वाली पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जाल्मी टीम की तरफ से खेलेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के 2 खिलाड़ियों का चयन इस क्रिकेट लीग में खेलने के लिए हो चुका है। 

पेशावर जाल्मी के चुने गए इन खिलाड़ियों के साथ औपचारिक अनुबंध पर टीम के प्रमुख जावेद अफरीदी के अगले माह बीजिंग दौरे के दौरान हस्ताक्षर किए जाएंगे। उम्मीद है कि इससे चीन में क्रिकेट की लोकप्रियता में इजाफा होगा। चीन की पुरुष और महिला क्रिकेट टीम कुछ अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंटों में भाग लेते रही है लेकिन टीम ने कभी प्रभावित नहीं किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए एक प्रस्ताव भी तैयार किया गया है जिसमें पाकिस्तान के घरेलू मैचों के लिए तटस्य स्थल के रूप में UAE और दूसरे देशों की जगह चीन को चुना जाए। लाहौर में 2009 में श्रीलंका की टीम पर आतंकवादी हमले के बाद से सुरक्षा करणों से कई अंतर्राष्ट्रीय टीमों ने पाकिस्तान में खेलने से इनकार कर दिया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X