Friday, May 10, 2024
Advertisement

पाकिस्तान टीम पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से अब 2 दिन बाद इंग्लैंड रवाना होगी

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का फाइनल अबुधाबी में 24 जून को खेले जाने के कारण पाकिस्तानी क्रिकेट टीम अब पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से दो दिन बाद इंग्लैंड के लिये रवाना होगी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: June 02, 2021 11:38 IST
पाकिस्तान टीम पूर्व...- India TV Hindi
Image Source : GETTY पाकिस्तान टीम पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से अब 2 दिन बाद इंग्लैंड रवाना होगी

इस्लामाबाद। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का फाइनल अबुधाबी में 24 जून को खेले जाने के कारण पाकिस्तानी क्रिकेट टीम अब पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से दो दिन बाद इंग्लैंड के लिये रवाना होगी।

पीएसएल का फाइनल पहले 20 जून को खेला जाना था और पाकिस्तानी टीम को तीन वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिये 23 जून को इंग्लैंड रवाना होना था। लेकिन पीएसएल का फाइनल चार दिन बाद आयोजित किये जाने के कारण पाकिस्तानी टीम अब 25 जून को इंग्लैंड रवाना होगी।

पहला वनडे आठ जुलाई को कार्डिफ में खेला जाना है। कई खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के कोविड—19 के लिये पॉजीटिव पाये जाने के बाद मार्च में पीएसएल को स्थगित कर दिया गया था। उसके बाकी बचे 20 मैच अबुधाबी में खेले जाएंगे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement