Friday, April 19, 2024
Advertisement

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम को मिली नई ग्लैमरस किट

पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम हाल ही में बांग्लादेश के ख़िलाफ़ सीरीज़ जीतने के बाद अब एकदम नये रंगरुप में नज़र आएगी। टीम की सदस्यों के लिए ऐसी किट डिज़ायन की गई है जो उनकी

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 13, 2015 20:24 IST
पाकिस्तान महिला...- India TV Hindi
पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम को मिली नई ग्लैमरस किट

पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम हाल ही में बांग्लादेश के ख़िलाफ़ सीरीज़ जीतने के बाद अब एकदम नये रंगरुप में नज़र आएगी। टीम की सदस्यों के लिए ऐसी किट डिज़ायन की गई है जो उनकी official non-playing kit होगी।

जॉन के अनुसार इसका डिज़ायन तैयार करने वाली टीम ने बताया कि पाकिस्तीन की महिला क्रिकेट टीम आज की महिलाओं का रोल मॉडल है और इसी बात को ध्यान में रखकर हमने इसे डिज़ायन किया है।

डिज़ायनर पूजा आचार्य ने बताया कि हमने इसे बनाते समय इनके ऑफिशियल ग्रीन ब्लैज़र को ध्यान में रखा औऱ इसीलिए हमने इसको सफेद रंग से जोड़ा। हमने इसकी फिनिशिंग में भी हरा रंग का इस्तेमाल किया है ताकि कढ़ाई का काम उभर कर सामने आ सके।  

इन महिला खिलाड़ियों ने ये कर्ता- ट्राउज़र एक सोशल इवेंट और यात्रा के दैरान पहना।

इसके साथ स्कार्फ़ भी है जिसे डिजिटली प्रिंट किया गया है।

पूजा ने बताया "स्कार्फ ट्रक आर्ट और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लोगो से प्रेरित है। इस किट के अनेक रंग हमारी समाज में महिलाओं की विभिन्न भूमिकाओं को दर्शाते हैं।"

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement