Friday, March 29, 2024
Advertisement

न्यूजीलैंड दौरे पर होटल में कैद पाकिस्तानी खिलाड़ी, नहीं मिल रही ट्रेनिंग की अनुमति

न्यूजीलैंड स्वास्थ्य मंत्रालय ने पाकिस्तान टीम को ट्रेनिंग करने से मना कर दिया है। उनका मानना है कि पाकिस्तान के खिलाड़ी अभी होटल के कमरे में ही अपना समय बिताएंगे। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 04, 2020 11:16 IST
Pakistan Players- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Pakistan Players

न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान टीम के साथ कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। न्यूजीलैंड पहुँचते ही जहां उसके 6 से 7 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकले थे वहीं अब एक बार फिर से न्यूजीलैंड स्वास्थ्य मंत्रालय ने पाकिस्तान टीम को ट्रेनिंग करने से मना कर दिया है। उनका मानना है कि पाकिस्तान के खिलाड़ी अभी होटल के कमरे में ही अपना समय बिताएंगे। 

न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक बयान में कहा, "सावधानी से विचार करने के बाद, स्वास्थ्य महानिदेशक ने आज पुष्टि की है कि वह छूट नहीं दे रहे हैं जो पाकिस्तान के पुरुष क्रिकेट टीम को क्राइस्टचर्च में आइसोलेशन में अपना समय पूरा करने के दौरान समूहों में प्रशिक्षण के लिए अपने होटल छोड़ने की अनुमति देगा।"

डॉ एश्ले ब्लूमफील्ड ने कहा कि उन्होंने 'बहुत सावधानी से' स्थिति पर विचार किया है और उन्हें टीम के भीतर संक्रमण के जोखिम के बारे में चिंता है। ब्लूमफील्ड ने एक बयान में कहा, "मैंने इस स्थिति पर बहुत सावधानी से विचार किया है। इस समय, मुझे स्क्वाड के भीतर संक्रमण के जोखिम के बारे में चिंता जारी है। टीम के बीच कई सक्रिय मामलों की पहचान की गई है। कोविड​​-19 के प्रति हमारी प्रतिक्रिया में सार्वजनिक स्वास्थ्य संबंधी विचार सबसे आगे रहेंगे, चाहे इसमें व्यक्ति हों या टीम शामिल हों।"

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में फाफ डु प्लेसिस को दिया गया आराम

गौरतलब है कि हाल ही में न्यूजीलैंड स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक बार और पुष्टि की थी कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम का एक अन्य सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकला है।  जिसके चलते पाकिस्तान क्रिकेट टीम में कोरोना पॉजिटिव खिलाडियों की संख्या बढ़कर अब 8 हो गई है। 

यह भी पढ़ें- भारत के लिए डेब्यू करना और क्रिकेट खेलना शानदार अनुभव रहा - टी. नटराजन

बता दें कि पाकिस्तान को अपने न्यूजीलैंड दौरे पर 18, 20, और 22 दिसंबर को तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके बाद आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।

यह भी पढ़ें- वीवीएस लक्ष्मण ने विराट कोहली को बताया अविश्वसनीय खिलाड़ी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement