1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड 9 खिलाड़ियों के बायो सिक्योर बबल तोड़ने से निराश

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड 9 खिलाड़ियों के बायो सिक्योर बबल तोड़ने से निराश

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) रावलपिंडी में जारी नेशन टी-20 कप में नौ खिलाड़ियों और तीन अधिकारियों के बायो सिक्योर बबल तोड़ने से निराश हैं। 

IANS IANS
Published on: October 18, 2020 13:08 IST
पाकिस्तान क्रिकेट...- India TV Hindi
Image Source : PCB पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड 9 खिलाड़ियों के बायो सिक्योर बबल तोड़ने से निराश

लाहौर| पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) रावलपिंडी में जारी नेशन टी-20 कप में नौ खिलाड़ियों और तीन अधिकारियों के बायो सिक्योर बबल तोड़ने से निराश हैं। पीसीबी ने हालांकि खिलाड़ियों और अधिकारियों की पहचान नहीं बताई है लेकिन पाकिस्तान के अखबार द डॉन के मुताबिक, यह लोग मोहम्मद हफीज, कामरान अकमल, फखर जमन, यासिर शाह, खुर्रम मंजूर, सोहेल खान, अनवर अली, इमाम उल हक जैसे खिलाड़ी हैं। वहीं अधिकारियों में अब्दुल रज्जाक, बासित अली और राशिद खान के नाम हैं।

पीसीबी ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि अब कोई भविष्य में बायो सिक्योर बबल का उल्लंघन करेगा ते उसे घर भेज दिया जाएगा। पीसीबी द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक, उसके हाई परफॉर्मेंस निदेशक नदीम खान ने कहा है, "पीसीबी इस बात से हताश और निराश है कि कुछ सीनियर खिलाड़ियों और अधिकारियों ने नेशनल टी-20 कप के साथ बायो सिक्योर बबल का उल्लंघन किया। इसी के साथ उन्होंने टूर्नार्मेंट और अपने साथियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को जोखिम में डाल दिया।"

उन्होंने कहा, "यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है। संबंधित खिलाड़ियों और अधिकारियों से बात करने के बाद यह तय किया गया है कि भविष्य में इस तरह के उल्लंघन के प्रति जीरो टोलरेंस नीति अपनाई जाएगी और जो लोग प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन करेंगे वो टूर्नामेंट से बाहर कर दिए जाएंगे।" इन सभी 12 लोगों को कोविड-19 टेस्ट किए गए हैं जो निगेटिव आए हैं। इन खिलाड़ियों ने ही कोरोना टेस्ट का खर्चा वहन किया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X