Friday, April 19, 2024
Advertisement

कोहली और केन की गले लगते हुए तस्वीर हुई वायरल, फैंस ने लिखे प्यारे कैप्शन

क्रिकेटर मनोज तिवारी ने भी ये फोटो शेयर की थी और लिखा, "मेरे लिए ये पिक ऑफ द डे है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 24, 2021 15:58 IST
photo of Virat Kohli hugging Kane Williamson after WTC...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@TIWARYMANOJ photo of Virat Kohli hugging Kane Williamson after WTC final loss goes viral

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन बहुत अच्छे दोस्त हैं। सोशल मीडिया पर दोनों खिलाड़ियों की तस्वीरें और वीडियो वायरल होती हैं जिसमें साफ नजर आता है कि दोनों के बीच गहरी दोस्ती है। अब ऐसी ही एक फोटो सामने आई है जो खूब वायरल हो रही है।

ये फोटो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के आखिरी दिन की है जब केन विलियमसन ने ऐतिहासिक मुकाबला जीता था और विराट कोहली ने शिकस्त झेली थी। इस फोटो में दोनों टीमों के कप्तान एक दूसरे को गले लगा रहे हैं।

कप्तान केन विलियमसन (नाबाद 52) के अर्धशतक और रॉस टेलर (नाबाद 47) की शानदार पारी तथा दोनों बल्लेबाजों के बीच तीसरे विकेट के लिए हुई 96 रनों की साझेदारी के दम पर न्यूजीलैंड ने यहां द रोज बाउल में खेले गए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले के छठे और अंतिम दिन बुधवार को भारत को आठ विकेट से हराकर इसका खिताब को अपने नाम किया। भारत की दूसरी पारी 170 रन पर सिमटी और उसने 138 रनों की बढ़त लेने के साथ ही कीवी टीम को जीत के लिए 139 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम ने दूसरी पारी में दो विकेट पर 140 रन बनाकर मैच जीत लिया और डब्ल्यूटीसी के पहले संस्करण का खिताब अपने नाम किया।

ये फोटो कई लोगों ने शेयर की है जिसमें खूबसूरत कैप्शन लिखे हैं।

क्रिकेटर मनोज तिवारी ने भी ये फोटो शेयर की थी और लिखा, "मेरे लिए ये पिक ऑफ द डे है, बतौर कप्तान विश्व चैंपियनशिप जीतने के बाद भी नम्र हैं, ये एक जेंटलमैन की निशानी है विलियमसन। जीत के लिए बधाई हो ब्लैककैप्स, टीम इंडिया की किस्मत अच्छी नहीं थी। अब कुछ चीजों को बदलने की जरूरत है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement