1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पृथ्वी शॉ छुट्टियां मनाने जा रहे थे गोवा, वैध यात्रा दस्तावेज ना होने के कारण पुलिस ने पकड़ा

पृथ्वी शॉ छुट्टियां मनाने जा रहे थे गोवा, वैध यात्रा दस्तावेज ना होने के कारण पुलिस ने पकड़ा

पुलिस अधिकारी के मुताबिक वह छुट्टियां मनाने गोवा जा रहे थे। महाराष्ट्र सरकार ने महामारी की दूसरी लहर को रोकने के यात्रा के लिए पास जरूरी कर दिया है।   

Bhasha Bhasha
Published on: May 14, 2021 18:51 IST
Prithvi Shaw was going on holiday to Goa, police arrested due to lack of valid travel documents- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Prithvi Shaw was going on holiday to Goa, police arrested due to lack of valid travel documents

मुंबई। भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को गोवा जाने के रास्ते में महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले में ई-पास (ऑनलाइन तरीके से जारी यात्रा दस्तावेज) के बिना यात्रा करते हुए रोक लिया गया। पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। यह घटना बुधवार सुबह अंबोली में घटी जब यह युवा क्रिकेटर अपनी कार से गोवा जा रहा था। 

अधिकारी ने बताया कि पास जारी होने के बाद उन्हें जाने दिया गया। वह कोरोना वायरस के मामलों के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के स्थगित होने के बाद मुंबई में अपने घर लौटे थे। 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक वह छुट्टियां मनाने गोवा जा रहे थे। महाराष्ट्र सरकार ने महामारी की दूसरी लहर को रोकने के यात्रा के लिए पास जरूरी कर दिया है। 

साव ने ई-पास के लिए आवेदन किया था, लेकिन वह जारी होने से पहले ही गोवा के लिए निकल पड़े थे। अधिकारी ने कहा कि उनके पास आवेदन के बदले जारी हुआ टोकन था। 

उन्होंने कहा कि पुलिस के द्वारा अंबोली में रोके जाने के बाद उन्होंने फिर से ऑनलाइन पास के लिए आवेदन किया, जो एक घंटे में मिल गया। इसके बाद उन्हें यात्रा जारी रखने की अनुमति दे दी गयी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X