1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मार्टिन गप्टिल ने पाकिस्तानी दौरे से हटने पर जताई निराशा, कही ये बात

मार्टिन गप्टिल ने पाकिस्तानी दौरे से हटने पर जताई निराशा, कही ये बात

गप्टिल ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि इस फैसले में जो भी शामिल था, वह इससे काफी निराश था। हम विश्व कप से पहले कुछ क्रिकेट खेलकर तैयारी करना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका।"

IANS IANS
Published on: October 08, 2021 21:21 IST
Pulling out of Pakistan tour was disappointing for...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Pulling out of Pakistan tour was disappointing for everyone involved, says Martin Guptill

न्यूजीलैंड के अनुभवी सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल ने पिछले महीने अपनी टीम के पाकिस्तान दौरे से अचानक हटने के लिये अपनी निराशा व्यक्त की। न्यूजीलैंड के खिलाड़ी चाहते थे कि टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान के खिलाफ दौरे से उन्हें तैयारी में मदद मिलेगी। लेकिन रावलपिंडी में पहला वनडे शुरू होने से तुरंत पहले ही न्यूजीलैंड ने सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए दौरा रद्द कर दिया।

इस दौरे के रद्द होने के तुरंत बाद पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि गप्टिल के बारे में एक धमकी भरा मेल दौरा शुरू होने से पहले उनकी पत्नी लौरा मैकगोल्ड्रिक को भेजा गया था। लेकिन गप्टिल ने कहा कि इस दौरे से पूर्व जान से मारने की धमकी से वह चिंतित नहीं थे।

गप्टिल ने वर्चुअल मीडिया कांफ्रेंस में कहा, ‘‘मुझे लगता है कि इस फैसले में जो भी शामिल था, वह इससे काफी निराश था। हम विश्व कप से पहले कुछ क्रिकेट खेलकर तैयारी करना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मैं जानता हूं कि पाकिस्तान अपनी सरजमीं पर क्रिकेट आयोजित करने की कोशिश कर रहा है। हम सभी उम्मीद कर रहे हैं कि वहां जल्द ही फिर से क्रिकेट शुरु होगा।’’

SRH vs MI IPL 2021: ईशान किशन ने 16 गेंदों में जड़ा पचासा, बनाए ये रिकॉर्ड्स

गप्टिल ने कहा, ‘‘परिवार को धमकी मिलना अच्छा नहीं है। लौरा ने मुझे वास्तव में नहीं बताया कि ईमेल में क्या था, इसलिये मुझे नहीं पता था कि क्या हो रहा था। जैसा कि मैंने कहा कि हमने इसे उचित अधिकारियों के पास भेज दिया था।’’ गप्टिल पाकिस्तान दौरे के दौरान वापसी करने वाले थे जिन्हें बांग्लादेश में पूर्व सीरीज के दौरान आराम दिया गया था।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15