1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईपीएल 2020 से पहले ट्विटर पर भिड़े पंजाब और हैदराबाद, बताया वॉर्नर और गेल में कौन है बेहतर

आईपीएल 2020 से पहले ट्विटर पर भिड़े पंजाब और हैदराबाद, बताया वॉर्नर और गेल में कौन है बेहतर

स्टार स्पोर्ट्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल और सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की तस्वीर पोस्ट करते हुए पूछा कि वीवोआईपीएल में कौन सबसे धाकड़ सलामी बल्लेबाज है?

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 20, 2020 8:56 IST
Punjab and Hyderabad clash on Twitter before IPL 2020, tell who is better between Warner and Gayle- India TV Hindi
Image Source : @SUNRISERS Punjab and Hyderabad clash on Twitter before IPL 2020, tell who is better between Warner and Gayle

कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए आईपीएल तो 15 अप्रैल तक स्थगित हो गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर सभी टीमें अभी भी पूरी तरह से एक्टिव है। हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल और सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की तस्वीर पोस्ट करते हुए पूछा कि वीवोआईपीएल में कौन सबसे धाकड़ सलामी बल्लेबाज है? इस पर दोनों ही टीमों ने अपने अपने खिलाड़ियों की प्रशंसा कर उन्हें बेहतर बताया।

स्टर स्पोर्ट्स के इस ट्विट को देखते हुए सबसे पहले किंग्स इलेवन पंजाब ने ट्विट करते हुए कहा "उनमें से एक जिसके बाद सबसे ज्यादा आईपीएल शतक है, आईपीएल में एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी, स्ट्राइकरेट 150 के पार, आईपीएल में सबसे तेज शतक लगाने वाला खिलाड़ी और जिसके नाम इस टूर्नामेंट में सबसेज्यादा छक्के हैं। मुझे लगता है कि हमारी पहली पसंद कौन होगा।"

बता दें, आईपीएल में क्रिस गेल ने अभी तक आईपीएल में 125 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 151.02 के लाजवाब स्ट्राइकरेट से 4484 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 28 अर्धशतक और 6 शतक भी लगाए हैं। आईपीएल में गेल के नाम 326 छक्के हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब का जवाब देख हैदराबाद वाले कहां रुकने वाले थे उन्होंने तुरंत इस ट्विट का जवाब देते हुए लिखा "तीन ऑरेंज कैप और एक आईपीएल ट्रॉफी, उठाने की जरूरत है पंजाब?"

उल्लेखनीय है, आईपीएल मेें वॉर्नर का परफॉर्मेंस भी काफी शानदार रहा है। 126 मैचों में उन्होंने 142.39 के स्ट्राइकरेट से 4706 रन बनाए हैं। उनके नाम 44 अर्धशतक और 4 शतक है।

अब इन दोनों खिलाड़ियों का जलवा तो तब दोबारा देखने को मिलेगा जब आईपीएल 2020 का आगाज होगा। लेकिन देखने वाली बात यह है कि 15 अप्रैल तक कोरोना का प्रकोप कम होगा या नहीं?

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker