1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ईश सोढ़ी की IPL में हुई वापसी, राजस्थान रॉयल्स में निभाएंगे ये अहम जिम्मेदारी

ईश सोढ़ी की IPL में हुई वापसी, राजस्थान रॉयल्स में निभाएंगे ये अहम जिम्मेदारी

राजस्थान रायल्स ने गुरूवार को न्यूजीलैंड के ईश सोढ़ी को इंडियन प्रीमियर लीग के 2020 चरण के लिये अपना स्पिन सलाहकार नियुक्त किया।

Bhasha Bhasha
Published on: January 02, 2020 14:11 IST
IPL 2020- India TV
Image Source : IPLT20.COM ईश सोढ़ी की IPL में हुई वापसी, राजस्थान रॉयल्स में निभाएंगे ये अहम जिम्मेदारी

जयपुर। राजस्थान रायल्स ने गुरूवार को न्यूजीलैंड के ईश सोढ़ी को इंडियन प्रीमियर लीग के 2020 चरण के लिये अपना स्पिन सलाहकार नियुक्त किया। महीने आईपीएल नीलामी से पहले ही फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज किया था।

फ्रेंचाइजी के साथ इस नयी भूमिका में 27 साल के सोढ़ी गेंदबाजी कोच साईराज बहुतुले और मुख्य परिचालन अधिकारी जेक लुश मैक्रम के साथ काम करेंगे। सोढ़ी ने आठ आईपीएल मैचों में राजस्थान रायल्स का प्रतिनिधित्व किया और 6.69 के इकोनोमी रेट से नौ विकेट चटकाये।

उन्होंने बयान में कहा, ‘‘रायल्स के लिये दो सत्र खेलने के बाद फ्रेंचाइजी से जुड़े सभी लोगों के साथ मेरा तालमेल बढ़ गया है जो मेरे लिये काफी मददगार रहे हैं। इसलिये रायल्स प्रबंधन द्वारा इस मौके की पेशकश किये जाने के बाद मैंने दोबारा नहीं सोचा। ’’ सोढ़ी ने न्यूजीलैंड के लिये 40 टी20 अंतरराष्ट्रीय में 47 विकेट चटकाये हैं। उन्होंने 17 टेस्ट और 31 वनडे भी खेले हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13