1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. लोकपाल के निर्देश पर रजत शर्मा ने दोबारा संभाला डीडीसीए के अध्यक्ष पद का कार्यभार

लोकपाल के निर्देश पर रजत शर्मा ने दोबारा संभाला डीडीसीए के अध्यक्ष पद का कार्यभार

इंडिया टी.वी. के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष पद का कार्यभार दोबारा संभाल लिया है।

Agency Agency
Published on: November 18, 2019 18:56 IST
DDCA- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लोकपाल के निर्देश पर रजत शर्मा ने दोबारा संभाला डीडीसीए के अध्यक्ष पद का कार्यभार

इंडिया टी.वी. के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष पद का कार्यभार दोबारा संभाल लिया है। इससे पहले डीडीसीए के लोकपाल न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) बी डी अहमद ने रजत शर्मा और अन्य अधिकारियों के इस्तीफे को होल्ड पर रख दिया था और उन्हें अपने-अपने पदों पर बने रहने के लिए कहा था।

रजत शर्मा ने अपने बयान में कहा, "माननीय लोकपाल के निर्देशानुसार मैंने तत्काल प्रभाव से डीडीसीए के अध्यक्ष पद का प्रभार संभाल लिया है। मैं आप सभी से निवेदन करूंगा कि डीडीसीए के मामलों को ईमानदार और पारदर्शी तरीके से चलाने में मेरा सहयोग करें।"

उन्होंने आगे कहा, "मौजूदा घटनाक्रम को देखते हुए एपेक्स काउंसिल की कोई भी बैठक मेरी सहमति के बिना नहीं बुलाई जा सकती। इसलिए, आप सभी से मेरा आग्रह है कि आप एपेक्स काउंसिल की उस किसी भी बैठक में हिस्सा न लें जो मेरी सहमति के बिना बुलाई या आयोजित की गई हो।"

 इंडिया टी.वी. के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने आगे कहा कि कल (मंगलवार) एपेक्स काउंसिल की कोई भी बैठक नहीं है। रजत शर्मा ने कहा, "मुझे यह भी पता चला है कि माननीय लोकपाल ने 19.11.2019 को शाम 7.30 बजे होने वाली एपेक्स काउंसिल की बैठक के लिए कुछ चुनिंदा सदस्यों को नोटिस भेजा है। इसलिए, एपेक्स काउंसिल की बैठक कल आयोजित करने का कोई मतलब नहीं है। मैं निर्देश देता हूं कि एपेक्स काउंसिल की बैठक या इस तरह की कोई भी निर्धारित बैठक रद्द कर दी गई है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X