1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. PCB के मामलों के बजाए खिलाड़ी क्रिकेट पर दें ध्यान: रमीज राजा

PCB के मामलों के बजाए खिलाड़ी क्रिकेट पर दें ध्यान: रमीज राजा

रमीज राजा 13 सितंबर को आधिकारिक रूप से पीसीबी के चेयरमैन बन जाएंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 08, 2021 14:13 IST
Ramiz Raja wants pakistani cricketers to focus on...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ramiz Raja wants pakistani cricketers to focus on cricket and not on pcb matters

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के होने वाले चेयरमैन रमीज राजा ने सभा पाकिस्तानी खिलाड़ियों को संदेश दिया है कि वे सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट पर गौर करें, न कि पीसीबी से जुड़े अन्य मामलों पर। लाहौर में राजा और पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बीच एक बैठक हुई थी जिसमें रमीज ने आने वाले कुछ सालों के लिए रोडमैप तैयार किया।

इस बैठक में अन्तरिम कोच अब्दुल रज्जाक और सक्लैन मुश्ताक भी शामिल थे। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कुछ खिलाड़ी मैनेजमेंट से खुश नहीं हैं। इसी कारण टीम बेहतर प्रदर्शन नहीं दे पाती है। रमीज राजा 13 सितंबर को आधिकारिक रूप से पीसीबी के चेयरमैन बन जाएंगे। उन्होंने इस बैठक के लिए आग्रह किया था और उन्होंने इसमें पाकिस्तान के प्रदर्शन को लेकर बातें की।

राजा ने जियो न्यूज से कहा, "टीम को एक अच्छा क्रिकेटिंग एनवायरमेंट दिया जा रहा है। आप निडर हो कर क्रिकेट खेल सकते हो। आज का क्रिकेट आपसे अग्रेसिव होने की मांग करता है। शुरू से ही गेम में डॉंमिनेट करो। ये आज का क्रिकेट और इसे आज के हिसाब से ही खेलना होगा।"

राजा ने आगे कहा, "आपको नए खेल में ढलना होगा, और ये मुश्किल नहीं है, हम सब आपको राह दिखाने के लिए हैं। क्रिकेट कोच आपको उसकी तरह की कोचिंग देंगे। वे हर खिलाड़ी की भूमिका तय करेंगे और बेवजह का कोई बदलाव नहीं होगा, किसी की भूमिका नहीं बदली जाएगी।"

बुमराह की शानदार गेंदबाजी देख पीटरसन को याद आए डेल स्टेन, कही ये बड़ी बात

उन्होंने चुनी गई टी-20 विश्व कप के स्क्वॉड के बारे में कहा, "मुझे इस स्क्वॉड से बहुत उम्मीदे हैं और सभी खिलाड़ी विश्व कप में अपना 100 प्रतिशत देंगे। आने वाली सीरीज भी जरूरी है, आप सब प्रतिभाशाली हो, आप में बहुत काबिलियत है।"

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021