1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ranji Trophy Final : जयदेव उनादकट ने अपनी सूझ-बूझ से किया ऐसा रन आउट कि हैरान हो गई पूरी टीम

Ranji Trophy Final : जयदेव उनादकट ने अपनी सूझ-बूझ से किया ऐसा रन आउट कि हैरान हो गई पूरी टीम

उनादकट ने अपनी लाजवाब गेंदबाजी के साथ एक रन आउट कर इन 4 में से तीन विकेट झटके और महज आज 27 रन के अंदर बंगाल को 381 रन पर ढेर कर दिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 13, 2020 11:20 IST
Ranji Trophy Final Saurashtra vs Bengal, Final Jaydev Unadkat Run Out- India TV Hindi
Image Source : BCCI Ranji Trophy Final Saurashtra vs Bengal, Final Jaydev Unadkat Run Out

सौराष्ट्र और बांगाल के बीच इस समय सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। मैच के आखिरी और निर्णयाक दिन सौराष्ट्र टीम के कप्तान जयदेव उनदाकट ने अपनी सूझ-बूझ से विपक्षी टीम के बल्लेबाज आकाश दीप को रन आउट कर मैच का मुंह अपनी तरफ मोड़ दिया है।

बांगाल की टीम ने आज 354 रन से खेलना शुरू किया। दिन की शुरुआत में वह मेजबान टीम सौराष्ट्र से 71 रन पीछे थी और उनके हाथ में 4 विकेट थे। लेकिन जयदेव उनादकट ने अपनी लाजवाब गेंदबाजी के साथ एक रन आउट कर इन 4 में से तीन विकेट झटके और महज आज 27 रन के अंदर बंगाल को 381 रन पर ढेर कर दिया। इसी के साथ सौराष्ट्र ने पहली इनिंग में 44 रन की बढ़त ली और नियम के मुताबिक सौराष्ट्र ने इसी बढ़त के साथ पहली बार रणजी ट्रॉफी पर अपना कब्जा किया।

सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट ने 153वें ओवर में आकाश दीप को जिस सूझ-बूझ के साथ रन आउट किया वो काबलिय तारीफ था। 153वें ओवर की आखिरी गेंद पर पहले उन्होंने आकाश दीप छकाया। उस समय आकाश क्रीज पर खड़े थे, तब विकेटकीपर अवि बरोट ने उन्हें रन आउट करना चाहा, लेकिन वो चूक गए। इसके बाद गेंद उनादकट के हाथों में गई और उनादकट ने फिर गेंद विकेट पर मारी और आकाश रन आउट हो गए।

जयदेव उनादकट के लिए फाइनल मुकाबले के साथ यह रणजी सीजन काफी अच्छा रहा है। बंगाल के खिलाफ उन्होंने फाइनल मैच में दो विकेट लिए वहीं इस पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने 10 मैच में 67 विकेट झटके। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X