Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Video: रणजी ट्रॉफी के पहले दिन मैदान में निकला सांप, खिलाड़ियों में मचा हड़कंप

विडियो क्लिप पोस्ट करते हुए लिखा गया है, 'स्नेक स्टॉप्स प्ले। मैदान पर एक विजिटर के कारण मैच शुरू होने में देरी।'

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 09, 2019 15:02 IST
Snake Between match of Andhra Pradesh and Vidarbha- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - BCCI DOMESTIC Snake Between match of Andhra Pradesh and Vidarbha

भारतीय घरेलू क्रिकेट की सबसे बड़ी रणजी ट्रॉफी का आज से शुभारम्भ हुआ। जिसके पहले ही दिन मैदान में कुछ ऐसा देखने को मिला कि खिलाड़ियों के बीच हडकंप मच गया और खेल को थोड़ी देर से शुरू करना पड़ा। 

दरअसल, विजयवाडा में आंध्र प्रदेश और विदर्भ के बीच मैच खेला जाना था। तभी मैदान में अचानक सांप के आ जाने से सभी खिलाड़ी किनारे की ओर भागने लगे और मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा। 

बीसीसीआई डमेस्टिक के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक विडियो क्लिप पोस्ट की गई है जिसमें मैदान पर एक सांप रेंगता दिख रहा है। विडियो में नजर आ रहा है कि मैदान से उसे बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है।

विडियो क्लिप पोस्ट करते हुए लिखा गया है, 'स्नेक स्टॉप्स प्ले। मैदान पर एक विजिटर के कारण मैच शुरू होने में देरी।'

बता दें कि विदर्भ के कप्तान फैज फजल ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया। विदर्भ टूर्नमेंट की गत चैंपियन टीम है और वह खिताब बचाने के इरादे से इस बार ट्रॉफी में उतरी है। 

विदर्भ के दिग्गज बल्लेबाज वसीम जाफर के लिए यह ऐतिहासिक मैच है क्योंकि इस प्रतिष्ठित घरेलू टूर्नमेंट में यह उनका रिकॉर्ड 150वां प्रथम श्रेणी मैच है।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार हैं: -

विदर्भ- वसीम जाफर, फैज फजल (c), गणेश सतीश, अक्षय वाखरे, आदित्य सरवटे, संजय रघुनाथ, अक्षय वाडकर (wk), रजनीश गुरबानी, ललित एम यादव, मोहित काले, यश ठाकुर।

आंध्र- सीआर ज्ञानेश्वर, प्रशांत कुमार, हनुमा विहारी (c), रिकी भुई, श्रीकर भारत (wk), करन शिंदे, बंडारू अयप्पा, यारा पृथ्वीराज, गिरिजा रेड्डी, चेयूरपल्ली स्टीफन, नरेन रेड्डी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement