Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

स्कॉटलैंड को मात देकर राशिद ने अपने देश के लिए किया भावुक Tweet

अफगानिस्तान टीम का सुपर 12 स्टेज अच्छे मुकाबले के साथ शुरू हुआ। इस जीत के बाद स्टार गेंदबाज राशिद खान ने एक भावुक नोट अपने देशवासियों के लिए लिखा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 26, 2021 16:17 IST
Rashid Khan shares a message to his countrymen after...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rashid Khan shares a message to his countrymen after Afghanistan’s win over Scotland

राशिद खान और मुजीब उर रहमान के प्रदर्शन की बदौलत अफगानिस्तान ने स्कॉटलैंड को 130 रनों से हराया था। दोनों गेंदबाजों ने मिल कर विरोधी टीम के बल्लेबाजी क्रम को तहस-नहस कर दिया था। अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी कर 20 ओवर में 190/4 का स्कोर खड़ा किया। नजीबुल्लाह जदरान ने 34 गेंदों में 59 रन बनाए थे। गेंदबाजों में मुजीब उर रहमान और राशिद खान ने कुल 9 बल्लेबाजों को आउट किया।

स्कॉटलैंड 60 रनों में ही सिमट कर रह गई। मोहम्मद नबी के नेतृत्व वाली अफगानिस्तान टीम का सुपर 12 स्टेज अच्छे मुकाबले के साथ शुरू हुआ। इस जीत के बाद स्टार गेंदबाज राशिद खान ने एक भावुक नोट अपने देशवासियों के लिए लिखा।

23 वर्षीय खान ने ट्वीट कर कहा कि उनके देशवासियों को उन्होंने मुस्कुराने की वजह दी है।

राशिद ने लिखा, "सभी को और विशेष रूप से घर वापस के लोगों को शानदार शुरुआत की बधाई। मुझे उम्मीद है कि इस जीत ने आपको मुस्कुराने और जश्न मनाने की वजह दी है। इंशाअल्लाह हम सबसे अच्छा करेंगे और देश को और ज्यादा गौरवान्वित करेंगे। आपकी प्रार्थना और समर्थन हमेशा महत्वपूर्ण है।"

IND vs PAK: पाकिस्तान से मिला शमी को समर्थन, रिजवान ने ट्रोलर्स की यूं लगाई क्लास

आपको बता दें कि अफगानिस्तानी टीम अपना अगला मुकाबला 29 अक्टूबर को खेलेगी। उनका अगला मैच पाकिस्तान के खिलाफ दुबई में होगा। राशिद खान अफगानिस्तान के बेस्ट गेंदबाजों में से एक हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement