Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IND vs ENG : रोहित शर्मा की खराब फील्डिंग पर माइकल वॉन ने किया ट्रोल, ट्वीट कर लिए मजे

दिन का खेल खत्म होने से पहले भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने डोम बैस का एक आसान सा कैच छोड़ा। अगर रोहित यह कैच पकड़ लेते तो शायद आज भारत इंग्लैंड को समेट देता।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 06, 2021 18:37 IST
IND vs ENG: Rohit Sharma dropped a simple catch of this England player, Watch Video- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IND vs ENG: Rohit Sharma dropped a simple catch of this England player, Watch Video

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मुकाबला चेपक में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच का दूसरा दिन भी मेहमान टीम के नाम रहा। इंग्लैंड ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 8 विकेट के नुकसान पर 555 रन बना लिए हैं। कप्तान जो रूट ने इस दौरान दोहरा शतक जड़ते हुए 218 रन की शानदार पारी खेली। क्रीज पर डोम बैस के साथ जैक लीच मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें - स्मिथ ने तीसरी बार जीता एलन बॉर्डर मेडल, मूनी को मिला बेलिंडा क्लार्क अवॉर्ड

दिन का खेल खत्म होने से पहले भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने डोम बैस का एक आसान सा कैच छोड़ा। अगर रोहित यह कैच पकड़ लेते तो शायद आज भारत इंग्लैंड को समेट देता।

यह घटना 175वें ओवर की है जब वॉशिंगटन सुंदर गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर के पहली ही गेंद पर बैस ने आगे बढ़कर मिड विकेट की दिशा में शॉट खेला, लेकिन वहां तैनात रोहित शर्मा ने कैच छोड़ दिया। रोहित ने बात में बताया कि गेंद नीचे की तरफ डिप कर रही थी जिसकी वजह से वह कैच को नहीं पकड़ पाए।

देखें वीडियो 

कैच छूटने के बाद फैन्स ने ट्विटर पर रोहित शर्मा की जमकर क्लास लगाई। वहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी मजे लिए। वॉन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा "मेरी फील्डिंग अकैडमी में आपका स्वागत है रोहित शर्मा।"

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : मैच में दिखी अंपायर की बड़ी गलती, आउट होने के बावजूद बल्लेबाज नहीं गया पवेलियन

स्टंप्स के डोमिनिक बैस 84 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 28 और जैक लीच 28 गेंदों पर एक चौके के सहारे छह रन बनाकर नाबाद लौटे। दोनों बल्लेबाजों के बीच नौवें विकेट लिए अब तक 30 रनों की साझेदारी हुई है।

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज सैम गैनन का निधन, पर्थ में भारत के खिलाफ मचाया था धमाल

भारत की ओर से इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, रविचंद्रन अश्विन और अपना पदार्पण टेस्ट खेल रहे शाहबाज नदीम को दो-दो विकेट मिले हैं।

इंग्लैंड की ओर से रूट ने 377 गेंदों पर 19 चौके और दो छक्के लगाए। उनके अलावा बेन स्टोक्स ने 118 गेंदों पर 10 चौके और तीन छक्के की मदद से 82, ओली पोप ने 34, जोस बटलर ने 30, रोरी बर्न्‍स ने 33 और डॉमिनीक सिब्ले ने 87 रन बनाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement