1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रोहित शर्मा ने संघर्षरत मुंबई रणजी टीम को किया प्रोत्साहित, दिया इससे उबरने की सलाह

रोहित शर्मा ने संघर्षरत मुंबई रणजी टीम को किया प्रोत्साहित, दिया इससे उबरने की सलाह

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने रणजी ट्रॉफी में लगातार दो मैच हारने वाली मुंबई की टीम को इससे उबरने के लिए सलाह दी।

Bhasha Bhasha
Published on: January 07, 2020 16:49 IST
Rohit Sharma,Ranji team,Mumbai Ranji team,Ranji Trophy,Rajni Trophy season,Ranji news,Ranji update,R- India TV
Image Source : AP Rohit Sharma

भारतीय टीम के सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने रणजी ट्रॉफी में लगातार दो हार झेलने वाली मुंबई को इस परिस्थिति से बाहर निकलने के लिए महत्वपूर्ण सलाह दी है। मुंबई पहले रेलवे से दस विकेट से और फिर कर्नाटक से पांच विकेट से हार गया था। 

इस अवसर पर उपस्थित मुंबई टीम के सूत्र ने कहा कि भारत की सीमित ओवरों की टीम के उप कप्तान ने बांद्रा कुर्ला परिसर (बीकेसी) में मुंबई रणजी टीम के खिलाड़ियों से बात की उन्हें बताया कि वर्तमान स्थिति से कैसे उबरना है। 

रोहित को श्रीलंका के खिलाफ वर्तमान टी-20 सीरीज से आराम दिया गया है। उन्होंने शनिवार को थोड़ी देर के लिये मुंबई और कर्नाटक के बीच दूसरे दिन का खेल देखा था। वह रविवार को भी बीकेसी आये और उन्होंने नेट्स पर अभ्यास किया। 

इस मौके पर मुंबई के कोच विनायक सावंत, गेंदबाजी कोच प्रदीप सुंदरम और टीम मैनेजर अजिंक्य नाइक भी उपस्थित थे। मुंबई को अपना अगला रणजी मैच 11 जनवरी से तमिलनाडु के खिलाफ चेन्नई में खेलना है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13