Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

IND vs ENG : रोहित शर्मा की अविश्वसनीय फील्डिंग से मिला भारत को पहला विकेट, जेसन रॉय बने शिकार

कुलदीप यादव की तीसरी गेंद पर जॉनी बेयरस्टो एक रन लेना चाहते थे, लेकिन कवर्स की दिशा में तैनात रोहित शर्मा ने लंबी डाइव लगाकर गेंद को पकड़ा और सीधा थ्रो पंत की ओर फेंका। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 26, 2021 19:23 IST
Rohit Sharma's incredible fielding gives India first wicket, Jason Roy becomes victim IND vs ENG- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/GETTY IMAGES Rohit Sharma's incredible fielding gives India first wicket, Jason Roy becomes victim IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में जेसन रॉय और चॉनी बेयरस्टो की जोड़ी ने इंग्लैंड को एक बार फिर अच्छी शुरुआत देते हुए 100 रन जोड़े। खतरनाक दिख रही इस साझेदारी को भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपनी शानदार फील्डिंग के जरिए तोड़ा। रोहित ने रॉय को रन आउट कर टीम इंडिया को पहली सफलता दिलाई।

IND v ENG : जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टों की जोड़ी ने हासिल किया ODI में बड़ा मुकाम

यह घटना है पारी के 17वें ओवर की। कुलदीप यादव की तीसरी गेंद पर जॉनी बेयरस्टो एक रन लेना चाहते थे, लेकिन कवर्स की दिशा में तैनात रोहित शर्मा ने लंबी डाइव लगाकर गेंद को पकड़ा और सीधा थ्रो पंत की ओर फेंका। बेयरस्टो और रॉय को उम्मीद नहीं थी कि रोहित इस गेंद को पकड़ पाएंगे। जब रोहित ने गेंद को पकड़ा तो दोनों बल्लेबाजों के बीच कन्फूजन पैदा हुई कि रन ले या ना ले। इसी कश्मकश के बीच रॉय 55 के निजी स्कोर पर रन आउट हुए। रॉय और बेयरस्टो ने पहले विकेट के लिए 110 रन जोड़े।

IND vs ENG : ऋषभ पंत ने तोड़ा युवराज-धोनी के 6 छक्कों का ये पुराना रिकॉर्ड, खेल डाली तूफानी पारी

आईपीएल से पहले भारतीय क्रिकेटरों की नहीं मिला 15 दिनों का ब्रेक

बता दें, लोकेश राहुल (108), ऋषभ पंत (77) और कप्तान विराट कोहली (66) की शानदार पारियों के दम पर भारत ने यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ जारी दूसरे वनडे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में छह विकेट पर 336 रन बनाए। भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राहुल के 114 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्कों की मदद से 108 रन, पंत के 40 गेंदों पर तीन चौकों और सात छक्कों के सहारे 77 तथा कोहली के 79 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 66 रनों की बदौलत इंग्लैंड को 337 रनों का लक्ष्य दिया।

हार्दिक पांड्या ने 16 गेंदों पर चार छक्कों और एक चौके की मदद से 35 रनों की तूफानी पारी खेली जबकि उनके भाई क्रुणाल पांड्या नौ गेंदों पर एक चौके की मदद से 12 रन बनाकर नाबाद रहे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement