Friday, March 29, 2024
Advertisement

सचिन तेंदुलकर ने इस खास अंदाज में फैंस को दिया फिटनेस मंत्र, देखें VIDEO

भारत के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने रविवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रस्सी कूदते हुए (Skipping Ropes) अपना एक वीडियो शेयर कर फैंस को फिटनेस का मंत्र दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 07, 2020 18:42 IST
सचिन तेंदुलकर ने इस...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES सचिन तेंदुलकर ने इस खास अंदाज में फैंस को दिया फिटनेस मंत्र, देखें VIDEO

भारत के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने रविवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रस्सी कूदते हुए (Skipping Ropes) अपना एक वीडियो शेयर कर फैंस को फिटनेस का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि दो महीने से अधिक समय तक देश में लॉकडाउन के बावजूद लोगों को हार नहीं माननी चाहिए और आगे बढ़ते रहना चाहिए।

तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कहा, "यह लॉडडाउन हर किसी के लिए कठिन है लेकिन हम हार नहीं मानेंगे। आइए #KeepMoving और खुद को फिट और स्वस्थ रखें।" इस वीडियो में सचिन काफी तेजी से रस्सी कूदते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सचिन ने ये भी बताया कि उनके पैरों में काफी वजन बंधा है जिसके बावजूद वह तेजी से रस्सी कूद रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को एक ख़ास संदेश दिया था। सचिन ने सोशल माीडिया पर माता-पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने परिवार की देखभाल करने पर जोर दिया था।

सचिन ने संदेश देते हुए लिखा था, "जब हम बड़े हो रहे थे तब हमारे माता–पिता ने बिना शर्त प्यार, समर्थन और हमारा ध्यान रखा। और एक अच्छे इंसान बनने की नींव रखी। इस तरह मेरे जीवन में भी, मेरे माता-पिता के समर्थन और मार्गदर्शन ने मुझे उस तरह के व्यक्ति बनने में मदद की जो मैं आज हूं। इसी तरह चुनौतीपूर्ण समय में अब हमारे माता-पिता को हमारी कहीं ज्यादा जरूरत है। इस कठिन समय के दौरान उनकी देखभाल करना अब हमारी जिम्मेदारी है।"

लॉकडाउन के दौरान ही सचिन ने पिछले महीने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर का हेयरकट करते नजर आए थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए तेंदुलकर ने लिखा था, 'एक पिता के तौर पर आपको कई सारी चीजें करनी होती हैं। वो चाहे बच्चों के साथ खेलना हो, जिम करना हो या फिर उनके बाल काटने हों। हेयरकट कैसा भी हुआ हो अर्जुन तुम हमेशा हैंडसम लगते हो। मेरी सैलून असिस्टेंट सारा तेंदुलकर को खास शुक्रिया।' 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement