1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रोड सेफ्टी सीरीज के दौरान सचिन और लारा ने लोगों को सिखाया ये पाठ, देखें Video

रोड सेफ्टी सीरीज के दौरान सचिन और लारा ने लोगों को सिखाया ये पाठ, देखें Video

इंडिया लेजेंड्स की टीम के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक विडियो डाला है। जिसमें उनके साथ विंडीज लेजेंड्स टीम के कप्तान ब्रायन लारा नजर आ रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 21, 2021 14:43 IST
Sachin Tndulkar and Brian Lara- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @SACHIN_RT Sachin Tndulkar and Brian Lara

रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट जारी है। जिसमें श्रीलंका, विंडीज, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका और भारत के दिग्गज खिलाड़ी मैदान में चौके और छक्के लगाते नजर आए। इसी बीच इंडिया लेजेंड्स की टीम के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक विडियो डाला है। जिसमें उनके साथ विंडीज लेजेंड्स टीम के कप्तान ब्रायन लारा नजर आ रहे हैं। इस विडियो में सचिन और लारा दोनों लोगों को बाइक चलाने के दौरान हेलमेट की उपयोगिता बताते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से एक विडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो और ब्रायन लारा बाइक या स्कूटी से राइड लेने जाने से पहले फैंस को हेलमेट पहनने की उपयोगिता समझा रहे हैं। इस तरह ये विडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़े - इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से टीम इंडिया को हुए 5 बड़े फ़ाएदे, जो आगामी टी20 विश्वकप में दिला सकते हैं जीत  

वहीं रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट की बात करें तो आज (रविवार) फाइनल मैच में इंडिया लेजेंडस का सामना श्रीलंका लेजेंडस से होगा और यह मुकाबला 2011 विश्व कप में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए फाइनल की तरह होगा। इंडिया लेजेंडस के पास इस समय उस विश्व कप टीम के पांच खिलाड़ी हैं, जबकि श्रीलंका के पास 2011 विश्व कप उपविजेता टीम के छह खिलाड़ी फिलहाल इस टीम में हैं। सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली इंडिया लेजेंडस की टीम में वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, यूसुफ पठान और मुनाफ पटेल जैस खिलाड़ी हैं, जबकि तेज गेंदबाज जहीर खान पिछले साल इस टीम का हिस्सा थे।

ये भी पढ़े - टी-20 इंटरनेशनल में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले खिलाड़ी बने डेविड मलान

इस बीच, श्रीलंका लेजेंडस टीम में कप्तान तिलकरत्ने दिलशान, रंगना हेराथ, नुवान कुलसेकरा, अजंता मेंडिस, चमारा सिल्वा और उपुल थरंगा शामिल हैं जो 2011 विश्व कप उपविजेता टीम का हिस्सा थे। इस तरह से ये मैच भी फैंस के लिहाज से आज देखने लायक साबित होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X