Friday, March 29, 2024
Advertisement

सचिन तेंदुलकर को अस्पताल से मिली छुट्टी, कोरोना की चपेट में आने के बाद हुए थे भर्ती

भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर कोरोना से उबर गए हैं और उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी मिल गई है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 08, 2021 18:43 IST
सचिन तेंदुलकर कोविड-19...- India TV Hindi
Image Source : GETTY सचिन तेंदुलकर कोविड-19 से उबरे, अस्पताल से मिली छुट्टी

भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को अस्पताल से भी छुट्टी मिल गई है। सचिन कुछ दिन पहले कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे। सचिन ने ट्वीट के जरिए अस्पताल से खुद के डिस्चार्ज होने की जानकारी दी है।

सचिन ने लिखा, "मैं अभी अस्पताल से घर आया हूं और आराम करने के दौरान आइसोलेशन में रहूंगा। मैं सभी को शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं उन सभी मेडिकल स्टाफ का भी आभारी हूं जिन्होंने मेरी इतनी अच्छी देखभाल की और ऐसी परिस्थितियों में एक साल से अधिक समय से लगातार काम कर रहे हैं।"

 

बता दें, सचिन तेंदुलकर 27 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। घर पर क्वांरटीन रहने के दौरान ही ऐहतियात के तौर पर सचिन को 2 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

IPL 2021 : धोनी से चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी मिलने पर उत्साहित पुजारा ने कही ये बड़ी बात

सचिन तेंदुलकर ने पिछले महीने वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में इंडिया लीजेंड्स के कप्तान के तौर पर हिस्सा लिया था। इस टूर्नामेंट का आयोजन छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में किया गया था। टूर्नामेंट खत्म होने के कुछ दिन बाद ही सचिन तेंदुलकर कोरोना की चपेट में आ गए थे। सचिन के अलावा यूसुफ पठान, इरफान पठान और एस बद्रीनाथ के भी कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। ये सभी खिलाड़ी भी वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज का हिस्सा थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement